Connect with us

RATLAM

ऑटो चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल:रतलाम में 1 लाख रुपये और मोबाइल रखा बेग आटो में भूली महिला , ऑटो वाले ने थाने पहुंचकर लौटाया

Published

on

ऑटो चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल:रतलाम में 1 लाख रुपये और मोबाइल रखा बेग आटो में भूली महिला , ऑटो वाले ने थाने पहुंचकर लौटाया

रतलाम में एक ऑटो चालक ने 1 लाख रुपये और मोबाइल रखा बेग वापस लौटाकर ईमानदारी की मिसाल पेश की है। घटना सोमवार रात की है जहां उज्जैन से रतलाम आई एक महिला ऑटो में बैठकर अपने घर पहुंची थी। लेकिन वह अपना बैग ऑटो में ही भूल गई। बैग में करीब 1 लाख 11 हजार रुपये नगद और महिला का मोबाइल रखा था। मोबाइल से भरा बैग ऑटो चालक मोहम्मद दीन के ऑटो में बैठी अन्य सवारी ने देखा और मोहम्मद पर्स को संभाल कर रख लिया। इसके बाद वह अपने साथी चंद्र प्रकाश के साथ स्टेशन रोड थाने पहुंचा और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को बैग सुपुर्द कर दिया । बैग में रखें मोबाइल के आधार पर महिला को सूचना दी गई और महिला के थाने पहुंचने पर उन्हें उनका सामान सुरक्षित वापस लौटाया गया।

दरअसल ईमानदारी की मिसाल पेश करने वाले मोहम्मद दीन ऑटो चलाकर अपना परिवार चलाते हैं। जैसे ही मोहम्मद ने अपने ऑटो में रखा बैग देखा तो उसने अपने साथी चंद्र प्रकाश को बताया। इसके बाद दोनों ने नजदीकी थाने पहुंचकर बैग लौटने का निर्णय लिया। यह बैग उज्जैन निवासी रेखा वोहरा का था जो अपने मायके रतलाम आई हुई थी । जल्दबाजी में वह अपना बैग ऑटो में ही भूल गई थी। ऑटो चालक ने जब स्टेशन रोड थाने पर बैग लौट आया तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बैग में रख मोबाइल के माध्यम से महिला को सूचना देकर बुलाया और थाने पर उन्हें रुपए और बैग वापस लौटाया गया। ऑटो चालक के ईमानदारी भरे व्यवहार पर महिला और उनके परिवार जनों ने उन्हें धन्यवाद भी ज्ञापित किया। वहीं, थाने पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने भी मोहम्मद दिन और चंद्र प्रकाश के कार्य की सराहना की।(DAINIK BHASKAR SE SABHAR)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!