Connect with us

झाबुआ

झाबुआ – कलेक्टर सुश्री तन्वी हुड्डा ने जिलेवासियों से आह्वान किया है कि सभी सुरक्षित स्थान पर रहे , लगातार भारी वर्षा को दृष्टिगत रखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट पर ।

Published

on

झाबुआ से जिला प्रतिनिधि नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

झाबुआ – जिले में गत रात्रि से हो रही लगातार वर्षा को दृष्टिगत रखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट पर है। कलेक्टर सुश्री तन्वी हुड्डा द्वारा जिले की स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है। कलेक्टर सुश्री हुड्डा के निर्देशानुसार अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, समस्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत, कोटवार, होमगार्ड के जवान, पुलिस जवान तथा अन्य विभागों की टीम अलर्ट पर है । प्रशासन द्वारा तालाबों, नदियों, पुलों एवं अन्य जल स्त्रोतों में पानी के बहाव पर सतत नजर रखी जा रही है। अब तक कोई अप्रिय सूचना नहीं है ,  कलेक्टर ने जिलेवासियों से आह्वान किया है कि मोबाइल लेपटॉप फुल चार्ज रखें, खाने पीने का सामान, सब्जियों और दूध आदि स्टोर करें, अपना फर्स्ट ऐड बॉक्स चेक करें, दवाइयां और अन्य सामान रखे, तेज वर्षा के दौरान घर के अंदर रहे, खिड़कियों और दरवाजे बंद करें, सभी प्रकार की यात्राएं स्थगित कर दें, निचले क्षेत्र में जल भराव की संभावना चलते सुरक्षित आश्रय ले, नदियों और तालाबों के किनारों से दूर रहे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ8 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा9 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद10 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ12 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ13 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!