Connect with us

झाबुआ

शहर में जगह-जगह लटक रहे हैं केबल वायर….. आमजन हो रहे हैं परेशान…….

Published

on

झाबुआ – शहर में विद्युत मंडल के खंबो पर लटकते तारों से अभी निजात नहीं मिली थी और लटकते तारो से दुर्घटना की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता था वहीं अब शहर में इन विद्युत मंडल के खंबो पर जगह-जगह लटक रहे हैं केबल वायर । इन केबल कंपनी द्वारा विद्युत मंडल के खंबो पर केबल को बांधा जा रहा है और कई जगह इस तरह से लटकाया गया कि आम जनों को परेशानी हो रही है । यह जरूर है कि इन केबल कंपनी द्वारा विद्युत मंडल से विधिवत रूप से केबल बाधने को लेकर परमिशन भी ली होगी और विद्युत मंडल ने भी कुछ दिशा निर्देश देकर शासकीय प्रक्रिया को पूर्ण कर इन तारों को बांधने की अनुमति भी दी होगी । लेकिन इन केबल कंपनी द्वारा इन विद्युत खंबो पर कई जगह बहुत ही नीचे की ओर केबल वायर को लटकाया जा रहा है जिससे आम जनों को परेशानी हो रही है और कहीं ना कहीं इन लटकते केबल वायर से दुर्घटना की संभावना भी बनी हुई है । हम इन विद्युत मंडल के खंबो पर गौर करें तो इन खंबो पर विद्युत मंडल के तारों से ज्यादा तो केबल कंपनी के वायर का गुच्छा नजर आ रहा है । इन केबल कंपनी के द्वारा मनमाने तौर पर लटकाए गये केबल वायर लोगों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं । इन केबल कंपनी द्वारा शहर में कई जगह पर , तो पेड़ों पर केबल वायरो को मनमाने तौर पर बांध रखा हैं । वही कलेक्ट कार्यालय के बाहर दीवार से सटे हुए भी यह केबल वायर लटकते हुए नजर आ रहे हैं । शहर के कालिका माता मंदिर से डीआरपी लाईन चौराहा तक इन केबल कंपनी ने मनमाने तौर पर इन केबलों को लटका रखा है । वहीं पंजाब नेशनल बैंक व आसपास तो यह केबल रोड से करीब 7 फीट ऊपर ही लटकी हुई नजर आ रही है । विद्युत मंडल को चाहिए कि यदि इनके द्वारा परमिशन दी जा रही है तो इन केबल कंपनी को सख्त दिशा निर्देश भी दिए जाए, की वह अपनी इन केबलों को सही तरीके से बांधकर रखें तथा इनकी लटकन से आमजन को परेशानी ना हो । यदि इन लटकी हुई केबल के कारण कोई घटना या दुर्घटना होती है तो इसके लिए संपूर्ण जिम्मेदार कौन होगा…. क्या विद्युत विभाग.. या फिर या केबल कंपनी…….?

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
पेटलावद22 mins ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ1 hour ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ3 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

झाबुआ5 hours ago

जब हाथ आसमां तक ना पहुंचे ,तो किसी बुजुर्ग के पैर छू लेना ।***** 1 अक्तुबर को वृद्धजन दिवस पर होगा वृद्धजनों का गरीमामय सम्मान । ********वृद्धजन अपने सस्मरणों एवं जीवन के अनुभवों से भी उपस्थितजनों को लाभान्वित करेगें’-नीरजसिंह राठौर ।

अलीराजपुर21 hours ago

अलीराजपुर – यूवाओ के साथ डीएड / बीएड मे एडमिशन के नाम पर हूई धोखाधडी , मामला पहुंचा थाने ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!