Connect with us

RATLAM

विधायक चेतन्य काश्यप के स्वागत के लिए समर्थकों का लगा ताता – पुनः भाजपा प्रत्याशी घोषित होने से उत्साहित है पार्टी कार्यकर्ता और संस्थाएं

Published

on

विधायक चेतन्य काश्यप के स्वागत के लिए समर्थकों का लगा ताता
– पुनः भाजपा प्रत्याशी घोषित होने से उत्साहित है पार्टी कार्यकर्ता और संस्थाएं


रतलाम,।
 भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधायक चेतन्य काश्यप को तीसरी बार रतलाम शहर विधानसभा से उम्मीदवार घोषित किए जाने से समर्थकों में जोश और उत्साह भर गया है। टिकट घोषणा के बाद से लगातार तीसरे दिन उनके समर्थक और उनसे जुड़े लोग निवास पर पहुंचकर उनका स्वागत सत्कार करने में जुटे हुए है। अपने नेता को टिकट मिलने से समर्थकों के चेहरे पर अलग ही उत्साह छलक रहा है।
श्री काश्यप के स्वागत और अभिनंदन के लिए बुधवार को भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं के साथ विभिन्न धार्मिक, सामाजिक एवं अन्य संस्थाओं से जुड़े लोग पहुंचे। इस दौरान कोई आतिशबाजी करता नजर आया तो कोई ढोल की थाप पर थिरकता दिखाई दिया। कार्यकर्ताओं के साथ आमजन के मुंह से भी सिर्फ एक ही बात निकल रही है कि “अब की बार, 56 हजार के पार”। कार्यकर्ताओं का जोश और जुनून देखते ही बन रहा था। श्री काश्यप का कोई फूलों की मालाओं से स्वागत कर रहा था तो कोई फूलों की वर्षा करता नजर आया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!