Connect with us

झाबुआ

केशव विद्या पीठ में गरबा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

Published

on

 

केशव विद्या पीठ में गरबा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

केशव विद्या पीठ में नवरात्रि के पावन पर्व के उपलक्ष्य पर प्रति वर्षानुसार इस वर्ष भी गरबा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। आयोजन में कक्षा नर्सरी से 5वी के लगभग 450 से अधिक छात्र/छात्राओं ने भाग लिया। गरबा की प्रस्तुति पारंपरिक वेशभूषा में विभिन्न गीतों पर की गई। गरबा प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बच्चे बहुत उत्साहित थे तथा अपने घर से गुजरात के लोकनृत्य की वेशभुषा में सज कर आए।

प्रतियोगिता में सभी छात्र/छात्राओं ने कक्षावार बहुत अच्छा प्रदर्शन किया तथा सभी की प्रस्तुति ने पूरे माहौल को गरबामय बना दिया एवं सभी शिक्षको एवं अतिथियों का मन मोह लिया। उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरष्कृत भी किया गया। प्राचार्या श्रीमती वन्दना नायर ने बताया कि नवरात्रि पर्व भारतीय संस्कृति एवं परंपरा का महत्वपूर्ण पर्व है। बच्चों को अपनी परंपरा एवं संस्कृति से जुड़ाव के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम विद्यालय में करवाए जाते है।

            

कार्यक्रम के अंत में संस्था की प्राचार्या श्रीमती वन्दना नायर ने संस्था के सभी शिक्षक/शिक्षिकाओं एवं बच्चों का कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए आभार माना और नवरात्रि की शुभकामनाएं प्रेषित की।

                                          

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!