Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – विधानसभा निर्वाचन के तहत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. अभय अरविंद बेडेकर की अध्यक्षता में वीडियो काॅन्फ्रेन्स के माध्यम से बॉर्डर बैठक आयोजित हुई , बॉर्डर पर सख्त निगरानी और चेकिंग के दिए निर्देश ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलीराजपुर – विधानसभा निर्वाचन 2023 के तहत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. अभय अरविंद बेडेकर की अध्यक्षता में अलीराजपुर, छोटा उदयपुर एवं दाहोद (गुजरात) के कलेक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक के साथ संयुक्त बॉर्डर बैठक वीडियो काॅन्फ्रेन्स के माध्यम से आयोजित हुई। उक्त बैठक में कलेक्टर डाॅ. बेडेकर ने कहा अलीराजपुर जिला एवं उससे लगे छोटा उदयपुर एवं दाहोद जिला के पुलिस थाना की पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से चेक पाइंटों पर वाहनों की चेकिंग की जाकर वाहनों की सघन जांच की जाए। दोनों ओर से चेक पोस्टों पर बैरिकेडिंग की जाए। साजनपुर मतदान केन्द्र हेतु सुरक्षा प्रबंधों को लेकर भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। इस बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री राजेश व्यास ने सुरक्षा प्रबंधों के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने तीनों जिले के समस्त थाना प्रभारियों के बीच समन्वय और नियमित रूप से सुरक्षा प्रबंधों को लेकर चर्चा करने संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। साथ ही अलीराजपुर जिले से सटे छोटा उदयपुर एवं दाहोद जिले के ग्रामों के शस्त्र थानों में जमा कराए जाने संबंधित आवश्यक चर्चा की। साथ ही वारंटियों की गिरफ्तार को लेकर भी आवष्यक दिषा निर्देषों पर चर्चा हुई, जिससे निर्वाचन प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो सके। उक्त वीडियो कॉन्फ्रेंस में आयोग के दिषा निर्देषों की जानकारी देते हुए निर्वाचन प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराए जाने हेतु सुरक्षा प्रबंधों संबंधित कई अन्य बिंदुओं पर भी चर्चा की गई। वीडियो काॅन्फ्रेन्स के माध्यम से आयोजित उक्त बार्डर बैठक में उप जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री प्रियांषी भंवर, रिटर्निंग आफिसर अलीराजपुर श्री तपीस पांडे, जिला आबकारी अधिकारी श्री बृजेन्द्र कोरी सहित अलीराजपुर जिला, छोटा उदयपुर जिला एवं दाहोद जिला के सीमावर्ती क्षेत्र के पुलिस थाना प्रभारी भी वीडियो कॉन्फ्रेंस से जुड़े थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!