Connect with us

झाबुआ

मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन

Published

on


मध्यप्रदेश राज्य दिनदयाल अंत्योदय योजना ग्रामीण आजीविका मिशन रामा के अंतर्गत मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे पारा ग्राम पंचायत की स्वयं सहायता समूह से जुडी महिलाओ ने मतदान जागरूकता के लिए रैली निकाली! इस कार्यक्रम में आने वाली 17 नवंबर को मतदान के लिए महिलाओ द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने का प्रयास किया और ज्यादा से ज्यादा वोट डालने के लिए मतदाताओं को प्रेरित किया! इस दौरान आजीविका मिशन से ब्लॉक प्रबंधक आशा शर्मा सहायक ब्लॉक प्रबंधक रेणु ठाकुर, धर्मेंद्र चोंगड़, रजिला निनामा, ब्लॉक कोर्डिनेटर जैविक खेती महावीर पारीक, ब्लॉक कोर्डिनेटर वित्तीय समावेशन मुकेश कुमार, ब्लॉक कोर्डिनेटर फोरवॉर्ड लिंकेज ज्योति सेन, यंग प्रोफेशनल जितेंद्र नेवारे, सीआरपी संगीता चूडावदिया,मोनिका निनामा,माया चौधरी,अनुराधा और समूह से जुडी महिलाए उपस्थित रही!
ग्राम पंचायत पारा से पटवारी नरेंद्र सांवरिया, सहायक सचिव भारत कुमार पांचाल ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया साथ ही महिलाओ को मतदान के लिए प्रेरित किया!

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!