Connect with us

RATLAM

सैलाना में ऐतिहासिक रैली के साथ भाजपा प्रत्याशी संगीता चारेल ने किया नामांकन दाखिल जिला प्रभारी प्रदीप पाण्डेय, जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा रहे उपस्थित

Published

on

सैलाना में ऐतिहासिक रैली के साथ भाजपा प्रत्याशी संगीता चारेल ने किया नामांकन दाखिल
जिला प्रभारी प्रदीप पाण्डेय, जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा रहे उपस्थित
रतलाम, 30 अक्टूबर।
 सैलाना विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी संगीता चारेल ने सोमवार को ऐतिहासिक रैली के साथ अपना नामांकन प्रस्तुत किया। इस दौरान भाजपा जिला प्रभारी प्रदीप पाण्डेय, जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा, वरिष्ठ नेता मोती निनामा, नारायण मईड़ा, शैतानसिंह पटेल, विधानसभा संयोजक भंवरलाल डोडियार, आकांक्षी विधानसभा प्रभारी करणसिंह परमार सहित प्रदेश, जिला, मण्डल, मोर्चा एंव प्रकोष्ठ के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

भाजपा प्रत्याशी श्रीमती चारेल की रैली में असंख्य महिलाओं के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण शामिल हुए। रैली सैलाना के प्रमुख मार्गों से होती हुई निर्वाचन कार्यालय पहुंची। रैली में कार्यकर्ता मांदल की थाप पर आकर्षक नृत्य के साथ आकर्षण का केन्द्र रहे। नामांकन दाखिले से पूर्व उपस्थित विशाल जनसमुदाय को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी प्रदीप पाण्डेय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सैलाना क्षेत्र के विकास के चौतरफा कार्य किए है। नामांकन रैली में उपस्थित विशाल जन समुदाय इस बात का परिचायक है कि इस बार प्रदेश में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है और सैलाना क्षेत्र भी भाजपा को आशीर्वाद देकर भारी बहुमत से अपने प्रत्याशी को विजयी बनाएगा। जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा ने कहा कि जिले की पांचों सीटों पर इस बार भाजपा जीत दर्ज करेगी और प्रदेश में पांचवी बार भाजपा की सरकार बनेगी। अन्य वक्ताओं ने भी भाजपा की जीत का संकल्प व्यक्त किया। भाजपा प्रत्याशी संगीता चारेल ने कहा कि क्षेत्र के विकास में वे कोई कसर नहीं छोड़ेगी। कांग्रेस की डेढ़ साल की सरकार ने जनहित की योजनाएं बन्द कर दी थी और क्षेत्र को उसका काफी नुकसान उठाना पड़ा था। इस बार सैलाना क्षेत्र में भाजपा ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। कार्यक्रम का संचालन हरीश ठक्कर ने किया। आभार मण्डल अध्यक्ष श्याम धाकड़ ने माना।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!