Connect with us

झाबुआ

तीनो राज्यो में भारतीय जनता पार्टी को मिला यह जनादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता के विश्वास की मुहर है- गुमानसिंह डामोर श्री डामोर ने मतदाताओं एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को दी बधाई एवं शुभकामनायें ।

Published

on

तीनो राज्यो में भारतीय जनता पार्टी को मिला यह जनादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता के विश्वास की मुहर है- गुमानसिंह डामोर
श्री डामोर ने मतदाताओं एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को दी बधाई एवं शुभकामनायें ।

झाबुआ । क्षेत्रीय सांसद श्री गुमानसिंह डामोर ने रतलाम जिले की चार , झाबुआ जिले की एक एवं आलीराजपुर जिले के एक सहित मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता के विश्वास की मुहर बताते हुए इन तीनों राज्यों की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है। श्री डामोर ने मध्य प्रदेश की जनता को नमन करते हुए कहा, मध्य प्रदेश की जनता को नमन! मध्य प्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए प्रधानमंत्री की नीतियों, भाजपा की विचारधारा को जनता का समर्थन का प्रमाण है। इस प्रचण्ड जीत के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्ढा,मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान, प्रदेश अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा और अपना सब कुछ पार्टी के लिए समर्पित करने वाले कार्यकर्ताओं को हृदय से बधाई। डबल इंजन की सरकार मध्य प्रदेश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की यात्रा पर अनवरत आगे ले जाती रहेगी। कांग्रेस के तुष्टिकरण, अराजकता और भ्रष्टाचार के विरुद्ध यह जनादेश प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व में विकास और जनकल्याण का नया सवेरा है। उन्होने भाजपा के नेतृत्व और सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई देता हूं और जनता का आभार प्रकट किया है । उन्होने कहा कि तीनो राज्यो में भारतीय जनता पार्टी को मिला यह जनादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता के विश्वास की मुहर है। यह परिणाम दर्शाता है कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार, अराजकता, वादाखिलाफी और तुष्टिकरण के खिलाफ प्रदेश की जनता ने भाजपा के सबका-साथ, सबका-विकास, सबका-विश्वास, सबका-प्रयास के मंत्र को समर्थन दिया है। भाजपा के 15 वर्ष के विकास रथ को प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने रोक रखा था।  श्री डामोर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में चार राज्यों के चुनाव परिणामों में तीन राज्यों में बीजेपी की भारी बहुमत से हैट्रिक लगना मोदी की गारंटी पर श्,जनता के विश्वास की गारंटी है। मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत को विराट विजय बताते हुए कहा जनता ने बीजेपी की डबल इंजन सरकार के कामों, सुरक्षा और सुशासन पर मुहर लगाई है। इस खुशी के मौके पर लाखों करोड़ों लोगों को मैं जीत की बधाई देता हूं।  हमारा सौभाग्य है कि चार विधानसभाओं के नतीजे हमारे पक्ष में आए हैं और बीजेपी ने पीएम मोदी के नेतृत्व में बहुत बड़ी जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि जब हम प्रधानमंत्री का अभिनंदन करते हैं तो हम उनका धन्यवाद भी करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे बढ़ कर नेतृत्व को संभाला है और चुनौती को स्वीकार किया है। पीडित, शोषित और अनुसूचित जनजाति एवं जाति के लोगों का विकास केवल पीएम मोदी कर सकते हैं। युवाओं, महिलाओं और हर वर्ग को पीएम मोदी पर विश्वास है। उन्होंने कहा कि इंडी अलायंस के तुष्टिकरण, जातिवाद, वोट बैंक की राजनीति, देश को बांटने की कोशिश पर प्रधानमंत्री के विकास का पलड़ा भारी पड़ा है। देश ने विकास को आगे रख कर इन चुनावों के नतीजों पर मुहर लगाई है।


श्री डामोर ने झाबुआ जिले के पेटलावद से विजयी हुई सुश्री निर्मला भूरिया, आलीराजपुर से विजयश्री हांसील करने पर श्री नागरसिंह चैहान, रतलाम नगर से श्री चैतन्य काश्यप, रतलाम गा्रमीण से विजयी मथुरालाल डामर, जावरा से विजयी हुए डा. राजेन्द्र पाण्डेय, आलोट से विजयी हुए डा. चिन्तामणी मालवीय को भी उनकी प्रचड विजय पर बधाईयां प्रेषित करते हुए पूरे संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं, देवतुल्य पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाईया देते हुए 2024 में संसदीय निर्वाचन में भी प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की प्रचंड विजय के लिये अभी से ही जुट जाने का आव्हान किया है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ16 hours ago

भारत का एक सरकारी स्कूल विश्व के टॉप- 3 स्कूल में शामिल सीएम राइस स्कूल के नवाचार अनुकरणीय कैबिनेट मंत्री श्री चैतन्य काश्यप

झाबुआ16 hours ago

स्कूल शिक्षा विभाग में 15 हजार शिक्षकों को उच्च पद प्रभार अतिथि शिक्षकों की पूर्ति के लिये भी पारदर्शी तरीके से की जा रही कार्यवाही*****जरूरतमंद छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिये मिलेगी स्कॉलरशिप आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर 2024 अजीम प्रेमजी फाउंडेशन की पहल

बड़वानी16 hours ago

जशन ए शाने रिसालत कान्फ्रेंस 24 को

झाबुआ17 hours ago

पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री पद्मविलोचन शुक्ल द्वारा गिरफ्तारी वारंट एवं स्थाई वारंटीयो की गिरफ्तारी हेतु लगातार निर्देशित किया जा रहा है।

थांदला17 hours ago

स्वच्छता ही सेवा अभियान अंतर्गत दशहरा मैदान थांदला में मानव श्रृंखला एवं स्वच्छता शपथ संपन्न की गई

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!