Connect with us

झाबुआ

करणी सेना केे राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर राजपुत समाज ने जंगी प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम सौपा ज्ञापन । हत्यारों का इनकांउटर कर मौत की सजा देने की एक स्वर में उठाई मांग ।

Published

on

करणी सेना केे राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर राजपुत समाज ने जंगी प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम सौपा ज्ञापन ।
हत्यारों का इनकांउटर कर मौत की सजा देने की एक स्वर में उठाई मांग ।

झाबुआ । करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद झाबुआ में करणी सेना के कार्यकर्ताओं जंगी प्रदर्शन के साथ ही विरोध रैली निकाल कर जिला प्रशासन को राष्ट्रपति के नाम ज्ञपन सौपा तथा हत्यारो को अविलम्ब गिरफ्तार कर फांसी की सजा दिये जाने की मांग की । राजपुत समाज के सचिव रविराजसिंह राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि समाजजनों ने  बडी संख्या में राजपूत भवन बसंत कॉलोनी पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया वहां एकत्रित होकर महाराणा प्रताप के चित्र पर माल्यार्पण कर स्वर्गीय गोगामेडी की आत्मीय शांति की प्रार्थना की गई तथा श्रद्धांजलि अर्पित की गई । इस अवसर पर हत्यारों को सजा देने की मांग की गई । साथ ही राजस्थान में नवीन मंत्रीमंडल एवं मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह रोकने की भी मांग उठाई । इस अवसर पर वक्ता के रूप में रागिनी राठौर, मनोहर सिंह राठौऱ, जयंतीलाल राठौर,़ गोपालसिंह चैहान, अध्यक्ष भैरोसिंह सोलंकी, ब्राह्मण समाज जयेन्द्र बैरागी, राघवेंद्र सिंह सिसोदिया,उपाध्यक्ष रविराज सिंह राठौर के द्वारा उदबोधन दिया गया । उसके पश्चात पुष्पांजलि  अर्पित कर सामूहिक श्रद्धांजलि दी गई । समाजजनों ने नगर में विशाल रैली आयोजित कर कलेक्टर कार्यालय पहूंच कर कलेक्टर दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करते हुये एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। ज्ञापन का वाचन डा. लोकेन्द्रसिंह राठौर द्वारा किया गया। राजपूत समाज ने चेतावनी भी दी यदि राजस्थान सरकार ने जल्दी ही सख्त कार्रवाई नही की तो राजपूत सभा पूरे देश मे उग्र आंदोलन करेगी और बड़े आंदोलन की चेतावनी दी।


राजपुत समाज के अध्यक्ष भेरूसिंह सोलंकी ने कहा कि, ‘हम चाहते हैं कि गोगामेड़ी की हत्या के लिए जिम्मेदार वास्तविक आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उन्हें फांसी की सजा दी जाए। बड़ी तादाद में जुटे करणी सेना एवं राजपुत समाज के कार्यकर्ताओं ने कलेक्टारेट में इस घटना के विरोध में नारे बाजी भी की । प्रदर्शनकारियों में महिलाएं भी शामिल थीं।


प्रस्तुत ज्ञापन में गोगामेड़ी हत्याकांड पर तीखा आक्रोश व्यक्त किया गया है। राजस्थान की राजधानी जयपुर के श्यामनगर में मंगलवार को गोगामेड़ी की उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस अवसर पर बडी संख्या में राजपुत समाज के लोगों के साथ ही रागिनी राठौर,अर्चना राठौर,देवकन्या सोनगरा,वंदना पवार,सपना पवार,अनीता पवार ,ममता  वंदना तोमर आदि ने भी सहभागिता की ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ34 mins ago

जीनाग्या छाजेड़ ने सेवाभारती प्रकल्प पर सहयोग राशी भेट की

झाबुआ2 hours ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ2 hours ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ2 hours ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

झाबुआ3 hours ago

फॉरेस्ट बाय हार्टफूलनेस प्रोजेक्ट के तहत कलेक्टर श्री बाथम तथा अधिकारियों ने पहाड़ी पर पौधारोपण किया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!