Connect with us

RATLAM

मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्रियों के नाम घोषित होते ही रतलाम में हुई आतिशबाजी

Published

on

मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्रियों के नाम घोषित होते ही रतलाम में हुई आतिशबाजी
रतलाम, 11 दिसंबर। 
भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की बैठक में सोमवार शाम मुख्यमंत्री के रूप में उच्च शिक्षा मंत्री डा मोहन यादव एवं उपमुख्यमंत्री के लिए वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा एवं विधायक राजेन्द्र शुक्ला के नाम घोषित होते ही रतलाम के भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्ष छा गया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने ज़ोरदार आतिशबाजी की और एक दूसरे का मुँह मीठा करा कर बधाईयां दी।
स्टेशन रोड़ पर शहर विधायक चेतन्य काश्यप के जनसम्पर्क कार्यालय के बाहर भाजपा के जिला प्रभारी प्रदीप पाण्डेय की उपस्थिति में खुशियां मनाई गई। कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिन्दाबाद के नारे भी लगाए। इस दौरान जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, निर्मल कटारिया, विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, जिला उपाध्यक्ष सुनील सारस्वत, मण्डल अध्यक्ष निलेश गांधी, गोपाल सोलंकी, हेमन्त राहोरी सहित कई भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Up Next

डा. मोहन यादव के कुशल नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार निश्चित ही जनता की हर आकांक्षा को पूरा करने की कसौटी पर शत प्रतिशत सफल होगी- गुमानसिंह डामोर । सांसद श्री डामोर ने संसदीय क्षेत्र की जनता की ओर से नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव को बधाईयां दी ।

Don't Miss

रतलाम जिले में विकसित भारत संकल्प यात्रा की तैयारी सीईओ जिला पंचायत श्री अमन वैष्णव ने समयावधि पत्रों की बैठक में की समीक्षा~~सुजुकी मोटर्स गुजरात द्वारा एक दिवसीय प्लेसमेंट रतलाम में 20 दिसंबर को~~प्रधानमंत्री मोदी ने विकसित भारत @2047 – वॉयस ऑफ यूथ कार्यक्रम का वर्च्यूली किया शुभारम्भ राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल स्थानीय कार्यक्रम में शामिल हुए विषेशज्ञों ने विकसित भारत के स्वरूप पर किया चिंतन कुशाभाऊ ठाकरे इंटरनेशनल कन्वेशन सेंटर में हुआ आयोजन

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!