Connect with us

झाबुआ

नगर  के वरिष्ठ श्री दयाराम पटेल का असामयिक निधन । श्रद्धांजलि अर्पित कर आत्मीय शांति की प्रार्थना की गई ।

Published

on

नगर  के वरिष्ठ श्री दयाराम पटेल का असामयिक निधन ।
श्रद्धांजलि अर्पित कर आत्मीय शांति की प्रार्थना की गई ।

झाबुआ । नगर के वरिष्ठ एवं प्रतिष्ठित सेवा भावी, नगर की कई धार्मिक संस्थाओं से जुडे रहने वाले, गुड मार्निंग क्लब झाबुआ के सम्माननीय वरिष्ठ सदस्य तथा श्री राम शरणम झाबुआ परिवार के अध्यक्ष हेमेन्द्र पटेल, देवेंद्र पटेल और ओम पटेल के पिताजी श्री दयारामजी पटेल का 94 वर्ष की आयु में मंगलवार को  आकस्मिक निधन की खबर मिलते ही पूरे नगर मे शेाक व्याप्त हो गया । श्री पटेल की अंतिम यात्रा सायंकाल 5 बजे राधाकृष्ण मार्ग स्थित नीज निवास स्थान से निकली जिसमें नगर के सभी समाज के लोगों ने भागीदारी की । उनके पुत्रों ने उन्हे भावविव्हल हो गेल स्थित मुक्तिधाम पर मुखाग्नि देकर अन्तिम बिदाई दी।
श्री पटेल का जन्म 10 अक्तुबर 1930 में कच्छ भुंज गुजरात के अंजार में हुआ था । वे बरसों पहले अपने परिवार के साथ झाबुआ आगये थे तथा यही उन्होने राजमिस्त्री एवं ठेकेदारी का व्यवसाय अपनाया था और झाबुआ की हो ही अपनी कर्मस्थली बना दिया था । अन्तिम बिदाई के पश्चात मुक्तिधाम पर उन्हे श्रद्धांजलि सभा में स्मरण किया गया ।
गुडमार्निंग क्लब के अध्यक्ष महेन्द्र शर्मा ने श्री दयारामजी पटेल के दुखद निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे क्लब के वे चिरयुवा सदस्य थे । उनका सौम्य व्यवहार एव मिलनसारिता से हम सभी का पितृतुल्य स्नेह मिला । यह बेहद दुख की बात होती है जब कोई व्यक्ति इस दुनिया को अलविदा कह जाता है। फिर कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह व्यक्ति कौन है, उस व्यक्ति के साथ हमारी कैसी घनिष्ठता है ? हम उसके साथ बिताये पलों व उसकी बातों को याद कर दुखी होते हैं। भावनाओं को न केवल आंसू के माध्यम से बल्कि शब्दों के माध्यम से भी व्यक्त करने की आवश्यकता होती है। श्री पटेल के निधन पर नगर के प्रबुद्धजनों ने भी श्रद्धासुमन अर्पित कर उनकी आत्मीय शांति की प्रार्थना की तथा शोक संतप्त परिवार को इस असह्य वेदना को सहन करने की परमात्मा से प्रार्थना की ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!