Connect with us

जोबट

जोबट – नेत्र संकलन को मिला 100 वा नेत्रदान , नगर के वाणी समाज की वरिष्ठ मातृशक्ति श्रीमती गीता बाई गब्बूलाल जी वाणी 67 वर्ष के मृत्यु उपरांत नेत्रदान करने की इच्छा जताई ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो
फोटो

जोबट – नगर के वाणी समाज की वरिष्ठ मातृशक्ति श्रीमती गीता बाई गब्बूलाल जी वाणी 67 वर्ष के मृत्यु उपरांत नेत्रदान करने की इच्छा जताई। गायत्री शक्तिपीठ नेता संकलन केंद्र के प्रमुख डॉ शिवनारायण सक्सेना जी को सूचना दी गई। परिवार को नेत्रदान के लिए अशोक वाणी एवं कपिल राठौर द्वारा प्रेरित किया गया ।नेत्र संकलन केंद्र के तकनीकी सर्जन अजमेर सिंह डाबर एवं नेत्रदान के प्रमुख अश्विन जी नागर स्वर्गीय श्री मति गीता बाई वाणी के निवास स्थान पं. श्रीराम शर्मा अचार्य मार्ग पहुंचे और और दोनों नेत्रों के निकाले। संकलित कार्निया को सुबह की बस से एम के इंटरनेशनल आई बैंक इंदौर भेजा गया।जिससे दो दृष्टिहीन जरूरतमंदों को प्रत्यारोपित किया जा सके।शक्तिपीठ के ट्रस्टी शिवराम वर्मा ने बताया की यह नेत्र संकलन केंद्र का 100 नेत्रदान है। केंद्र के प्रयास और मृतकों के परिजनों के सहयोग से कई दृष्टि बाधितों की आंखे रोशन हो चुकी है। दिवंगत के लिए गायत्री मंत्र एवं महामृत्युंजय मंत्र श्री श्रद्धांजलि अर्पित की ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!