Connect with us

जोबट

जोबट – नगर के वाणी समाज की वरिष्ठ मातृशक्ति श्रीमती शकुंतलाबाईमनोहरलाल जी वाणी 63 वर्ष के मृत्यु उपरांत परिवार नेत्रदान करने की इच्छा जताई ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

जोबट – नेत्र संकलन जोबट को मिला 101 वा नेत्रदान। जोबट नगर के वाणी समाज की वरिष्ठ मातृशक्ति श्रीमती शकुंतलाबाई मनोहरलाल जी वाणी 63 वर्ष के मृत्यु उपरांत परिवार नेत्रदान करने की इच्छा जताई। गायत्री शक्तिपीठ नेत्र संकलन केंद्र के प्रमुख डॉ शिवनारायण सक्सेना जी को सूचना दी गई। परिवार को नेत्रदान के लिए अशोक वाणी एवं कपिल राठौर द्वारा प्रेरित किया गया ।नेत्र संकलन केंद्र के टेक्नीशियन अजमेर सिंह डावर एवं नेत्रदान के प्रमुख अश्विन जी नागर स्वर्गीय श्री मति शकुंतला वाणी के निवास स्थान नर्मदा नगर पहुंचे और दोनों नेत्रों के कार्निया निकाले। संकलित कार्निया को एम के इंटरनेशनल आई बैंक इंदौर भेजा गया।जिससे दो दृष्टिहीन जरूरतमंदों को प्रत्यारोपित किया जा सके।शक्तिपीठ के ट्रस्टी शिवराम वर्मा ने बताया की यह नेत्र संकलन केंद्र का 101 नेत्रदान है। बता दे 3 दिन पूर्व ही बड़ी सगी बहन स्व गीताबाई वाणी के नेत्रदान किए गए। केंद्र के प्रयास और मृतकों के परिजनों के सहयोग से कई दृष्टि बाधितों की आंखे रोशन हो चुकी है। दिवंगत के लिए गायत्री मंत्र एवं महामृत्युंजय मंत्र से श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!