Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंची ग्राम पंचायत थोडसिंधी , पूर्व जिला पंचायत सदस्य इंदरसिंह चौहान ने किया सम्भोधित ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलिराजपुर – प्रदेश के उज्जैन से शुरू हुई विकसित भारत संकल्प यात्रा जिले भर में चल रही है,उसी कड़ी में विकसित भारत संकल्प यात्रा अलीराजपुर तहसील के ग्राम पंचायत थोडसिंधी पहुंची थी,जहां पूर्व जिला पंचायत सदस्य इंदरसिंह जी चौहान भी शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा की जब से देश में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी है,वह निरंतर देश हित में जनकल्याणकारी योजनाओं के द्वारा देश के गरीबों के हित में कार्य कर रही है,प्रधानमंत्री आवास योजना,स्वच्छ भारत योजना, आयुष्मान भारत योजना,उज्ज्वला जैसी महत्वाकांक्षी योजनाओं से देश के गरीबों को माननीय मोदी जी ने सीधे लाभ पहुंचाने का काम किया है। वे देश के एकमात्र प्रधानमंत्री हैं जो अपने अथक परिश्रम से देश के गरीबों का जीवन स्तर उपर उठाने का काम किया है ।

इस अवसर पर विभिन्न विभागों से आए आधिकारी कर्मचारी व ग्राम पंचायत सरपंच झींगली बाई,सचिव बहादुरसिंह चमेलका, गांव के पटेल रामसिंह, संदीप गिलदार वास्कले,शंकर चमेल्का , व सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित रहें ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!