Connect with us

RATLAM

भाजयुमो जिला अध्यक्ष विप्लव जैन ने की शीतकालीन अवकाश बढ़ाने की मांग शिक्षा मंत्री को किया ट्वीट, कलेक्टर को लिखा पत्र

Published

on

भाजयुमो जिला अध्यक्ष विप्लव जैन ने की शीतकालीन अवकाश बढ़ाने की मांग
शिक्षा मंत्री को किया ट्वीट, कलेक्टर को लिखा पत्र
रतलाम, ।
रतलाम में पिछले दो दिनों से जारी शीत लहर के प्रकोप को देखते हुए भाजयुमो जिला अध्यक्ष विप्लव जैन ने शीतकालीन अवकाश बढाने अथवा समय परिवर्तन की मांग की है | उन्होंने शीतलहर में स्कूली बच्चों को राहत देने के लिए तत्काल स्कूलों में अवकाश अथवा समय परिवर्तन करने की मांग की है।
भाजयुमो जिला अध्यक्ष विप्लव जैन ने बताया की शीतलहर को देखते हुए स्कूल शिक्षा मंत्री को ट्वीट कर बच्चों के स्वास्थ्य के दृष्टिगत उन्हें राहत देते हुए प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालय में शीत अवकाश आगे बढ़ाने का निवेदन किया है।अन्यथा सुबह के स्कूल का समय 10:00 बजे से करने की मांग की है। इस संबंध में रतलाम कलेक्टर को भी पत्र लिखकर प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालय में अवकाश या समय परिवर्तन की मांग की गई है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर3 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली नाबालिक लड़की से दुष्कर्म मामले में पीड़ित परिवार के घर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ।

झाबुआ5 hours ago

बंदर की पकड़ने के लिए प्रशासनिक अमला सुबह से सक्रिय.                                                                                        अमले को मिली सफलता बंदर आया कैद मे.

RATLAM21 hours ago

भाजपा जिला अध्यक्ष ने मंडलों में प्रचार हेतु रवाना किए रथ  **** भाजपा पार्षद दल ने कलेक्टर से की नेता प्रतिपक्ष के विरूद्ध कडी कार्यवाही की मांग**** सेक्टर संयोजक एवं बडावदा मंडल प्रभारी की नियुक्ति

RATLAM21 hours ago

प्रेक्षकगणों ने एमसीएमसी कक्ष का निरीक्षण किया**आयोग को प्रतिदिन दी जाने वाली रिपोर्ट में ढिलाई नहीं बरती जाए प्रेक्षकगणों द्वारा लोकसभा निर्वाचन के संदर्भ में बैठकें ली गई**माइक्रो आब्जर्वर का प्रशिक्षण संपन्न हुआ**प्रेक्षकों ने सिविजिल तथा वेबकास्टिंग कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया***आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब जब्त***जिला जिला चिकित्सालय रतलाम में आगजनी से बचाव के लिए किया गया मॉकड्रिल***

अलीराजपुर21 hours ago

अलीराजपुर – कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं अरुण यादव कल जिले के दौरे पर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!