Connect with us

झाबुआ

22 जनवरी 2024 कार्यक्रम हेतु शहर का यातायात प्लान…..

Published

on

झाबुआ – जिला झाबुआ पुलिस अधीक्षक श्री अगम जैन सा. के निर्देशानुसार यातायात पुलिस थाना झाबुआ द्वारा 22 जनवरी को अयोध्या में हो रहे भगवान राम के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारौह को मद्देनजर रखते हुए, झाबुआ शहर में भी स्थानीय स्तर पर कार्यक्रम आयोजित होंगे। जिसके तहत झाबुआ शहर के राजवाड़ा चौक स्थित श्री राम मंदिर फर भी विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होंगे। कार्यक्रमों में बड़ी संख्या में आमजनों के शामिल होने की संभावना है। राजवाड़ा चौक स्थित श्री राम मंदिर में आयोजनों के दौरान यातायात व्यवस्था बनाये रखने हेतु शहर के बाहर से मनोकामना तिराहे, अंबे माता मंदिर, खोडियार माता मंदिर, छोटा तालाब के पास वाले सांची पाइंट से, लक्ष्मीबाई मार्ग स्थित राधाकृष्ण मंदिर से राजवाड़ा चौक तरफ आने वाले समस्त दो पहिया एवं चार पहिया वाहन प्रातः 08.00 बजे से सायं 09.00 बजे तक प्रतिबंधित रहेंगे। बस स्टेण्ड पर संचालित होने वाली बसे कल दिनांक 22.01.2024 को प्रातः 06.00 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक जैल चौराहे से संचालित होगी। इसी प्रकार मुख्य बाजार में निवासरत आमजनो से अनुरोध है कि कल दिनांक को प्रातः 08 बजे के पहले अपने वाहनों को मुख्य मार्ग से हटाकर कहीं अन्यत्र पार्क करें । जिससे की निकलने वाले धार्मिक जुलुस में कोई बाधा उत्पन्न ना हो। राजवाड़ा चौक पर होने वाले कार्यक्रम के दौरान वाहनो का आवागमन प्रतिबंधित होने के कारण होने वाली असुविधा से बचने के लिए राजवाड़ा के अंदर स्थित कॉलोनीवासियों से अनुरोध है कि प्रातः 08 बजे के पूर्व अपने वाहनो को कॉलोनी से बाहर निकालकर कहीं अन्यत्र पार्क कर ले।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर3 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली नाबालिक लड़की से दुष्कर्म मामले में पीड़ित परिवार के घर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ।

झाबुआ4 hours ago

बंदर की पकड़ने के लिए प्रशासनिक अमला सुबह से सक्रिय.                                                                                        अमले को मिली सफलता बंदर आया कैद मे.

RATLAM20 hours ago

भाजपा जिला अध्यक्ष ने मंडलों में प्रचार हेतु रवाना किए रथ  **** भाजपा पार्षद दल ने कलेक्टर से की नेता प्रतिपक्ष के विरूद्ध कडी कार्यवाही की मांग**** सेक्टर संयोजक एवं बडावदा मंडल प्रभारी की नियुक्ति

RATLAM20 hours ago

प्रेक्षकगणों ने एमसीएमसी कक्ष का निरीक्षण किया**आयोग को प्रतिदिन दी जाने वाली रिपोर्ट में ढिलाई नहीं बरती जाए प्रेक्षकगणों द्वारा लोकसभा निर्वाचन के संदर्भ में बैठकें ली गई**माइक्रो आब्जर्वर का प्रशिक्षण संपन्न हुआ**प्रेक्षकों ने सिविजिल तथा वेबकास्टिंग कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया***आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब जब्त***जिला जिला चिकित्सालय रतलाम में आगजनी से बचाव के लिए किया गया मॉकड्रिल***

अलीराजपुर20 hours ago

अलीराजपुर – कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं अरुण यादव कल जिले के दौरे पर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!