Connect with us

RATLAM

सुश्री निर्मला भूरिया के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजय वर्गीय से भेंट की । नगर विकास के लिये झाबुआ पेटलावद के लिये 6-6 करोड की राशि का प्रस्ताव दिया ।

Published

on

सुश्री निर्मला भूरिया के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजय वर्गीय से भेंट की ।
नगर विकास के लिये झाबुआ पेटलावद के लिये 6-6 करोड की राशि का प्रस्ताव दिया ।
झाबुआ । बुधवार को प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री सुश्री निर्मला भूरिया के नेतृत्व में झाबुआ जिले के पेटलावद एवं झाबुआ अंचल के गणमान्यजनों के प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश के नगरीय विकास मंत्री श्री कैलाश विजय वर्गीय से भेंट करके उनको जिले की परम्परागत संस्कृति के अनुरूप प्रतिक चिन्ह भेंट किया गया । इस अवसर पर सुश्री निर्मला भूरिया ने नगरीय विकास मंत्री से नगर परिषद पेटलावद और नगरपालिका झाबुआ में विभिन्न  जन कल्याणकारी विकास कार्यो के लिये 6-6 करोड रूपये के प्रस्ताव प्रस्तुत किये । इस अवसर पर नगरीय प्रशासन मंत्री श्री विजयवर्गीय ने बताया कि मध्यप्रदेश में नगरीय विकास और आवास विभाग के लिए बजट के 330 करोड़ खर्च करने के आदेश दे दिए हैं। फरवरी और मार्च के लिए आने वाले दिनों में बजट राशि जारी की जाएगी। इसके पहले वित्त विभाग ने नगरीय विकास के लिए 3 माह के लिए जारी बजट में जीरो बजट का प्रावधान किया था। श्री विजयवर्गीय ने नगरपरिषद पेटलावद एवं नगरपालिका झाबुआ के लिये प्रस्तुत प्रस्तावानुसार राशि का अतिशीघ्र प्रावधान करने की स्वीकृति एवं सहमति प्रदान की ।
सुश्री निर्मला भूरिया ने नगरीय प्रशासन मंत्रीजी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आदिवासी अंचल के समग्र विकास के साथ ही नगरीय संस्थाओं में समग्र विकास के लिये फंड के प्रावधान की दिशा में श्री विजयर्गीय ने जो सदाशयता का परिचय दिया है उसके लिये वे धन्यवाद के पात्र है । इस अवसर पर मनीष यादव, सत्येन्द्र यादव, नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि बिट्टू सिंगार, कमलेश मचार मेघनगर, आदि ने सुश्री निर्मला भूरिया ने नेतृत्व में मंत्री श्री विजयवर्गीय का पुष्पमालाओं से स्वागत  करते हुए उन्हे जिले की परम्परागत संस्कृति का प्रतिक चिन्ह भी भेट किया ।
————————————————–

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!