Connect with us

झाबुआ

Published

on

पिछले तीन चुनाव में अपने-अपने पोलिंग बूथ का हिसाब निकालो और इस बार पिछली बार से 370 वोट ज्यादा लाओ। यानी, इस बार हर पोलिंग बूथ पर 370 नए वोट जुड़ने चाहिए।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने 7,500 करोड़ रुपये की परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास को लेकर कहा कि यह सब डबल इंजन की सरकार के कारण हो रहा है। डबल इंजन की सरकार तेजी से विकास कार्य कर रही है। पीएम ने कहा- मोदी यहां लोकसभा चुनाव का प्रचार करने नहीं आया है, वो यहां की जनता का विधानसभा चुनाव में जीत के लिए आभार जातने आया है। उन्होंने कहा- मप्र यहां की जनता ने पहले ही बता दिया है कि उसका मूड क्या है। मोदी ने कहा- मप्र की जतना के जितना भरोसा हम पर जताया है, हम प्रदेश के विकास के लिए उतनी ही मेहनत करेंगे।
झाबुआ की धरती को किया नमन
प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने भारत माता की जय जयकार और राम राम के साथ उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत की। उन्होंने झाबुआ की धरती की और सभा में आए लोगों को नमन किया। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा कि आप सबको देखकर मन में वैसी ही खुशी हो रही है, जैसे अपने परिजनों से मिलकर होती है।
श्री मोदी ने कहा कि झाबुआ जितना मप्र से जुड़ा है, उतना ही गुजरात से जुड़ा है। यहां की सिर्फ सीमा ही गुजरात से नहीं मिलती, बल्कि दोनों और के लोगों के दिल भी मजबूती से जुड़े हुए हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों भगौरिया की शुभकामनाएं भी दी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!