Connect with us

झाबुआ

व्यापारी संघ ने विशिष्ट व्यक्तित्व के सम्मान से , तो रोटरी आजाद ने रोटरी सम्मान अलंकरण से पुलिस अधीक्षक अगम जैन को अलंकृत किया

Published

on


झाबुआ- जिले के पुलिस अधीक्षक अगम जैन के झाबुआ से स्थानांतरण पर सकल व्यापारी संगठन,सामाजिक महासंघ ,रोटरी क्लब आजाद,साहित्य परिषद, जैन सोश्यल ग्रुप,इनरव्हील क्लब मैन, जिला इंजीनियर आर्किटेक्ट एसोशियन,दिगंबर समाज, बैरागी समाज ,जिला कर सलाहकार समिति एवम नगर की विभन्न संस्थाओं की ओर से उनके द्वारा जिले की सुरक्षा व्यवस्था ,जिले के नागरिकों की समस्या,व्यापारी वर्ग से प्रशासन का बेहतर सामजस्य ,महिलाओं की विशेष सुरक्षा ,शराब बंदी एवम कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर एक श्रेष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के रूप में कार्य कर अपनी दक्षता सिद्ध की।


सकल व्यापारी संघ अध्यक्ष संजय कुमार कांठी ने पुलिस अधिक्षक अगम जैन के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा की व्यापारी साथी और नगर वासी को जब जब विषम परिस्थिति में पुलिस प्रशासन की सहायता लगी , पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने पूर्ण सहयोग प्रदान किया.। आपकी सरलता,सहजता ,व्यवहार कुशलता और विशिष्ट कार्य शैली आपकी इतनी कम उम्र में समाज और शासन प्रशासन में एक विशिष्ट उच्चतर स्थान दिलाती हैं।जिसके आप सही हकदार हो। अभिभाषक संघ के पूर्व अध्यक्ष रमेश डोसी ने पुलिस अधिक्षक की कर्तव्यनिष्ठा के साथ पूर्ण इमानदारी के साथ कार्य करने की प्रशंसा की। सामाजिक महासंघ के नीरज भाई राठौर ने पुलिस अधीक्षक की कई विशेषताओं में एक महत्वपूर्ण विशेषता यह भी बताई की आपने प्रशासनिक जवाबदारी के साथ सामाजिक और खेल के आयोजन में समय समय पर उपस्थित होकर संगठन के पदाधिकारी और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया । साहित्य परिषद के वरिष्ठ इतिहासविद डॉक्टर के के त्रिवेदी ने अगम जैन को साहित्य जगत का उभरता सितारा बताया । जिसने प्रशासनिक दायित्व के साथ कई महत्वपूर्ण कार्यों को एक साथ कर समाज को एक नई दिशा प्रदान की। जैन सोश्यल ग्रुप के अध्यक्ष पंकज मोगरा ने पुलिस अधिक्षक को नई पीढ़ी के लिए प्रेरणा स्त्रोत बताया । बैरागी समाज के जयेंद्र बैरागी ने अगम जैन की कम उम्र में इतनी प्रोग्रेस को सभी के लिए प्रेरणा दायक बताया । पुलिस अधिक्षक अगम जैन ने जिलेवासियों को आभार व्यक्त करते हुए कहां की जिस प्रकार से जिले की सुरक्षा व्यवस्था और पुलिस प्रशासन से समन्वय बैठा कर , हर जटिल समस्या का हल निकलवाने में जो सहयोग जिले के प्रत्येक नागरिक ने किया यह प्रदेश के अन्य जिलों के लिए प्रेरणा दायक हैं। पुलिस अधिक्षक अगम जैन ने सकल व्यापारी संघ के द्वारा जिस प्रकार से हर सम विषम परिस्थिति में प्रशासन से तालमेल बैठा कर जो सहयोग किया , उसके लिए में अध्यक्ष संजय कुमार कांठी सचिव हिमांशु त्रिवेदी और पूरे संगठन को धन्यवाद ज्ञापित करता हुं। आप भविष्य में भी इसी तरह कार्य कर अपनी सकारात्मक भूमिका का निर्वहन करते रहोगे। आयोजन को सकल व्यापारी संघ के विशेष सहयोग से रखा गया था । सम्मान समारोह के अंत में व्यापारी संघ के सचिव हिमांशु त्रिवेदी ने नगर की विभन्न संस्थाओं का आभार व्यक्त करते हुए , पुलिस अधीक्षक के कई विशिष्ट गुणों का वर्णन करते उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

संकल्प ग्रुप द्वारा आयोजित ’हमारी संस्कृति हमारा मान’ निशुल्क’संजा बाईसा बनाने’ की विश्व स्तरीय ऑन लाइन प्रतियोगिता का हो रहा आयोजन ।

झाबुआ2 hours ago

*आचार्य श्री के दर्शन वंदन कर पूछी कुशलक्षेम..

अलीराजपुर17 hours ago

अलीराजपुर – बड़े सहाब भाभरा मे पकडाया सट्टा , दो आरोपी पर मामला भी दर्ज , दोनों पार्टियों के विरोध के बाद भी क्यों नहीं हटा पा रहे विवादित भाभरा वाले सहाब को ।

झाबुआ20 hours ago

हब के सप्ताह 14 अन्तर्गत् ’’स्वागतम् लक्ष्मी कार्यक्रम’’ को राज्य स्तर से मिली सराहना****आयुष्मान भारत दिवस मनाया गया

झाबुआ20 hours ago

कांग्रेस ने हमेशा भ्रमित ही किया:- डॉ.चिंतामणि मालवीय भाजपा हर वर्ष वर्ग की हितैषी:- प्रदीप उपाध्याय राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान पर भाजपा अजा मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!