Connect with us

RATLAM

पश्चिम बंगाल सरकार का महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की अनदेखी शर्मनाक-सुमित पचौरी ममता बनर्जी का पुतला दहन कर बर्खास्त करने की मांग

Published

on

पश्चिम बंगाल सरकार का महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की अनदेखी शर्मनाक-सुमित पचौरी
ममता बनर्जी का पुतला दहन कर बर्खास्त करने की मांग


भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के भोपाल जिला अध्यक्ष श्री सुमित पचौरी के नेतृत्व में जिला कार्यकर्ताओं ने एमपी नगर स्थित बोर्ड आफिस चौराहा पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया। इस अवसर पर पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती सीमा सिंह भी उपस्थित थी।
श्री सुमित पचौरी ने पुतला दहन के पश्चात कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार एवं जघन्य अपराधों के विरोध में ममता बनर्जी का रवैया बेहद शर्मनाक है। जिस देश में महिलाओं को देवी मानकर पूजा जाता है वहां संदेशखाली में महिलाओं के खिलाफ गंभीर घटनाएं हो रही हैं। सबसे ज्यादा शर्मनाक है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री स्वयं एक महिला है।
श्री पचौरी ने कहा कि ममता बनर्जी सरकार के कई मंत्री घोटालों में लिप्त होकर  जेल में है या बेल पर है। पश्चिम बंगाल में सरकार के संरक्षण में खुले रूप से राजनैतिक हिंसा व हत्या का खेल चल रहा है। वहां समाज विशेष के लोगों को अत्याचार करने की पूरी छूट दी गई है। संदेशखाली की घटना इसका ताजा उदाहरण है। तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख सत्ता के संरक्षण में महिलाओं से यौन उत्पीडऩ, अवैध कब्जा, उगाही जैसे अनैतिक कृत्य कर रहा है और सरकार आंखों पर पट्टी बांधे देख रही है। श्री पचौरी ने राष्ट्रपति जी से मांग करते हुए पश्चिम बंगाल सरकार को तुंरत बर्खास्त कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए पीड़ितों को न्याय दिलाने की अपील की।
पुतला दहन कार्यक्रम में महापौर श्री मालती राय, सुश्री सरिता देशपांडे, महामंत्री श्री रविंद्र रति श्री किशन सूर्यवंशी, जिला उपाध्यक्ष श्री रामबंसल, जिला मीडिया प्रभारी श्री राजेंद्र गुप्ता, श्री सूर्यकांत गुप्ता श्री अश्विनी राय श्री भाषिक दीक्षित श्री राजकुमार विश्वकर्मा,श्री अनिल पचौरी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष श्रीमती वंदना जाचक युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष श्री अजय पाटीदार, श्री रवि शर्मा श्री योगेंद्र मुखरैया, महामंत्री श्री दिव्या ऋषि तिवारी, श्री अजय साहू श्री पियूष सिसोदिया श्री संतुनू गुरु, श्री विवेक चौरसिया, श्री पीयूष जायसवाल श्री देवेंद्र योगी सहित प्रदेश एवं जिला पदाधिकारी शामिल हुए।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Up Next

जिले में ग्रीष्म ऋतु में पेयजल समस्या से निपटने के लिए कलेक्टर श्री भास्कर लाक्षाकार ने दिए निर्देश~~उद्योग विभाग महाप्रबंधक मुकेश शर्मा का विदाई समारोह संपन्न~~समय के बदलते चक्र में वैदिक घड़ी से दुनिया में मध्यप्रदेश और देश का नाम बढ़ेगा : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने किया विक्रमोत्सव-2024 उज्जैन का शुभारंभ रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव-उज्जैन 2024 एवं उज्जयिनी व्यापार मेले का हुआ शुभारंभ 1.29 करोड़ लाड़ली बहनों के खाते में सिंगल क्लिक से अंतरित की 1576 करोड़ की राशि लाड़ली लक्ष्मी योजना में 2.85 लाख बालिकाओं के खाते में 85 करोड़ की राशि की अंतरित मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने किया विक्रम पंचांग का विमोचन ****

Don't Miss

भाजपा शबरी मंडल की लाभार्थी कार्यशाला संपन्न

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!