Connect with us

RATLAM

जिला भाजपा द्वारा पत्रकारवार्ता का आयोजन – संकल्प से सिद्धि ही मोदी की गारंटी है – मंत्री चेतन्य काश्यप संकल्प पत्र रायशुमारी के लिए 15 मार्च तक चलेगा अभियान – शैलेंद्र डागा

Published

on

जिला भाजपा द्वारा पत्रकार वार्ता का आयोजन –
संकल्प से सिद्धि ही मोदी की मंशा है – मंत्री चेतन्य कश्यप
संकल्प पत्र रायशुमारी के लिए 15 मार्च तक जारी अभियान – शैले डागा


लाम,।
 भारतीय जनता पार्टी हमेशा स्केल से काम करती है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जब से भाजपा सरकार बनी है, तब से संकल्प पत्र के हर बिंदु को सद्भावना के रूप में पूरा किया गया है। संकल्प से सिद्धि ही मोदी की मंशा है और आने वाले चुनाव के लिए इसी उद्देश्य से संकल्प पत्र तैयार किया जाएगा। संकल्प पत्र आम जनमत से तैयार करने के लिए भाजपा पूरे देश में रायशुमारी कर रही है। वर्ष 2047 तक भारत पूर्णतः विकसित राष्ट्र बने, यही भाजपा का संकल्प है, जिसे पूरा करने के लिए तेजी से काम किया जा रहा है।
यह बात प्रदेश के एमएसएमई मंत्री चेतन्य कश्यप ने कही। जिला भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव के संकल्प पत्र को लेकर आयोजित पत्रकार वार्ता में श्री कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में धारा 370 की समाप्ति, तीन तलाक को कानून और अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के रूप में देश का बड़ा संकल्प पूरा हुआ। है. मोदी सरकार लगातार देश के मजदूरों के लिए काम कर रही है और सर्वहारा वर्ग के कल्याण के लिए भी काम कर रही है। बीजेपी ने इन कार्यकर्ताओं को जारी करते हुए विकसित भारत मोदी के जनहित अभियान का फैसला लिया है, जिसके माध्यम से जनमत लेकर आगामी लोकसभा चुनाव का संकल्प पत्र तैयार किया जाएगा।
श्री कश्यप ने बताया कि नीति आश्रम से पूर्व जनमत की खोज का कार्य केवल भाजपा ही कर सकती है। इस तरह का वर्गीकरण सुनिश्चित होता है और हर वर्ग को उसकी क्षमताएं पूरी तरह से होने का भरोसा होता है। प्रधानमंत्री मोदी जी ने पूर्ण बहुमत बैठक के बाद जिस तेजी से विकसित भारत को विकसित करने की शुरुआत की है, उससे पूरी दुनिया में भारत की साख बनी है। 10 साल में देश की तस्वीर बदलाव के साथ-साथ विकासकर्ता में उछाल आई है। मध्य प्रदेश में भी सरकार लगातार विकास कर रही है। मुजफ्फरनगर में हाल ही में रॉयल्स हुई इनवेस्टर समिति में 10 हजार करोड़ से ज्यादा के निवेश के प्रस्ताव मिले हैं और उद्योग जगत को जमीन दी गई है। इस प्रदेश की तेजी से प्रगति होगी। लोकसभा चुनाव का संकल्प पत्र भारत की जनता का संकल्प पत्र बने रहेंगे, इसमें सभी प्रमुख सुझावों को शामिल कर उन्हें सद्गति के रूप में पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।


विपक्ष संकल्प पत्र के प्रभारी पूर्व महामहिम शील डागा ने कहा कि भारत को विकसित करने के लिए संकल्प पत्र रायशुमारी के लिए डेमोक्रेट स्तर पर दो रथ घूमेंगे। फोन नं. 9090902024 पर मिस कॉल एवं नमो एप के माध्यम से भी जनमत के लिए संकल्प पत्र प्राप्त होगा। भाजपा का यह अभियान 15 मार्च तक जारी रहेगा, इसके लिए भी लिखें और हर विधानसभा में सुझाव दें। प्राप्त सुझाव प्रदेश भाजपा के मीडिया से दिल्ली भेजे जाएं और फिर संकल्प पत्र तैयार हो जाएगा। उन्होंने बताया कि संकल्प पत्र के लिए विधानसभा स्तर पर युवाओं, महिलाओं, किसानों, गरीब वर्ग, व्यापार, उद्योग और बुद्धिजीवी वर्ग से चर्चा करें गोष्ठियां कर मोदी सरकार से उनकी क्या उम्मीदें हैं, इस पर चर्चा की जाएगी। पत्रकार वार्ता में भाजपा अंलविशाल उपाध्याय, जिला मीडिया प्रभारी, सहप्रभारी नीलेश बाफना उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Up Next

मुख्यमंत्री कन्या विवाह/ निकाह योजना जावरा में 55 जोड़े वैवाहिक बंधन में बधे*****सफलता की कहानी – जिला चिकित्‍सालय में कूल्‍हे का ऑपरेशन किया गया कालूराम को मिला आयुष्‍मान भारत योजना का लाभ मिला

Don't Miss

जिला स्तरीय स्टैंडिंग कमेटी की बैठक को संपन्न*****विश्‍व श्रवण दिवस पर जिला चिकित्‍सालय में 3 मार्च को शिविर आयोजित किया जाएगा**** एडल्‍ट बीसीजी वैक्‍सीनेशन का शुभारंभ 7 मार्च को 18 वर्ष से अधिक आयु के पात्र लोगों को टीबी से बचाव का टीका लगेगा*****सफल रही उज्जैन की रीजनल इण्डस्ट्री कॉन्क्लेव-2024 63 इकाइयों की वर्चुअल शुरूआत, 10 हजार करोड़ से अधिक निवेश आया उज्जैन में पहली बार एकत्र हुए करीब 900 औद्योगिक इकाइयों के प्रतिनिधि मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने 283 बड़ी और एमएसएमई इकाइयों को 12 हजार 170 करोड़ से अधिक निवेश के लिए भूमि आवंटन आदेश दिये —

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!