Connect with us

झाबुआ

मोदी जी के राम-राम और संदेश के साथ ” बूथ विजय अभियान ” तहत किया सघन संपर्क

Published

on

झाबुआ। देश में दशकों से गरीबी हटाने का नाम तो लिया जाता था लेकिन गरीबी नहीं हटाई जाती लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने गरीब , युवा , किसान और महिलाओं सहित समाज के प्रत्येक वर्ग के लिए कार्य करते हुए , उन्हें देश के विकास की मुख्य धारा में जोड़ दिया है। देशवासियों की निष्ठा और सम्मान के प्रतीक प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर में प्राणप्रतिष्ठा के साथ आत्मनिर्भर होता भारत अब विश्व गुरु बनने के लिए अग्रसर है। जिसमें देशवासियों की भूमिका और समर्थन लगातार बना रहना जरूरी है।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के इस संदेश को लेकर ” बूथ विजय अभियान ” के तीसरे दिन 15 मार्च को नगर मंडल झाबुआ की टीम नगर के वार्ड क्रमांक 4 – 5 – 6 में सघन जनसंपर्क के लिए निकली। इस संपर्क के साथ जन-जन तक मोदी सरकार के विकास कार्यों से जुड़ी बानगी और भाजपा को समर्थन का आह्वान किए जाने के क्रम को तेज गति प्रदान की गई। भाजपा जिलाध्यक्ष भानु भूरिया के नेतृत्व में नगर मंडल अध्यक्ष  अंकुर पाठक , मंडल उपाध्यक्ष मितेश गादीया , एनजीओ प्रकोष्ठ जिला संयोजक मनोज अरोड़ा, लोकसभा कार्यालय संयोजक ओमप्रकाश राय , कार्यालय मंत्री पंडित महेंद्र तिवारी तय योजना अनुरूप भाजपा जनों के साथ तीनो वार्ड के मतदाताओं के पास ” लाभार्थियों की समृद्धि , मोदी की गारंटी ” और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के राम-राम ( नमस्कार ) को लेकर पहुंचे। यह जानकारी देते हुए लोकसभा मीडिया प्रभारी अंबरीष भावसार ने बताया इस जनसंपर्क में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नवीन मतदाताओं के साथ क्षेत्र के वरिष्ठ व बुजुर्ग मतदाताओं से भी संपर्क कर मोदी जी और भाजपा के दृष्टिकोण से अवगत कराया। इस दौरान घर – घर पत्रक देने के साथ स्टीकर चिपकाए गए।

नगर के हृदय स्थल राजवाड़ा चौक से आरंभ हुआ यह जनसंपर्क लक्ष्मीबाई मार्ग , जैन मंदिर गली , महावीर चौराहा , मुख्य बाजार , आजाद चौक और नेहरू मार्ग के रहवासियों , व्यापारियों और ग्रामीण क्षेत्र से आए ग्राहकों के बीच पूर्ण हुआ। इस अवसर पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष  दौलत भावसार –  ओम प्रकाश शर्मा , जिला मंत्री श्रीमती संगीता पलासिया, सहकारिता प्रकोष्ठ सदस्य श्रीमती शांति वसुनिया , मंडल उपाध्यक्ष श्रीमती शोभा कटारा , वार्ड पार्षद श्रीमती रेखा अश्विन शर्मा ,  जितेंद्र पटेल , जितेंद्र शर्मा , यशवंत भंडारी ,जुवानसिंह गुंडिया, श्रीमती रतनी भगोरा, कुलदीप चौहान, स्वीट गोस्वामी सहित भाजपाजन उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!