Connect with us

जोबट

जोबट – विधायक सेना पटेल , महेश पटेल ने अपने निजी खर्च से ग्राम वड़ी में सुदूर रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया , ग्रामीणों ने पटेल दंपति का आभार जताया ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलीराजपुर – जोबट विधानासभा अन्तर्गत ग्राम वड़ी में जोबट विधायक सेना पटेल, पुर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल, जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश राठौर ने शुक्रवार को सुदूर रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया । इस दौरान उपस्थित ग्रामीणजनों ने पटेल दंपति का आभार जताया । उल्लेखनीय है कि ग्राम बड़ी, ग्राम भोंरदु एवं ग्राम पनवानी के हजारों ग्रामीण सड़क समस्याओं को लेकर कांग्रेस नेता महेश पटेल एवं विधायक सेना पटेल के पास पहुँचकर उक्त समस्या के निराकरण करने की मांग की थी । इस दोरान ग्रामीणों ने बताया था कि मुख्य मार्ग पर पहुंचने के लिए हमको तीन किलोमीटर तक घूम कर जाना पड़ता है। पटेल दंपति ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अपने खर्चे से ग्रामीणों को सुदूर रोड निर्माण कार्य करने का आश्वासन दिया था । इसी कड़ी में पटेल दंपति ने शुक्रवार को तीन ग्रामो को जोड़ने वाले सुदूर रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया । उक्त रोड निर्माण हो जाने से तीनों ग्रामों के लोगों को आवागमन में आसानी होगी, साथ ही तीनो ग्राम के लोग सीधे मुख्य मार्ग से जुड़ जाएंगे । उक्त मार्ग निर्माण के लिए ग्रामीणजनो ने अपनी सुरक्षा से जमीन दान की। पटेल दंपति ने जमींन दाताओ का आभार मानते हुए प्रशासन से माँग की उक्त मार्ग को जल्द से जल्द पक्का निर्माण की स्वीकृति प्रदान करे , जिससे ग्रामीणों को आवागमन में आसानी हो सके , इस अवसर पर बड़ी संख्या मे ग्राम बड़ी,भोरदु एवं पानवानी सरपंच सहित कांग्रेसी कार्यकर्ता एवं ग्रामीणजन उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!