Connect with us

झाबुआ

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रविवार रात्रि में असामाजिक तत्वों ने मचाया उत्पात…….रहवासी हुए परेशान

Published

on

झाबुआ –  शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी वार्ड नंबर 17 में युवा नशे की हालत में विगत कई महीनो से उत्पाद मचाते आ रहे हैं कई बार रहवासियों ने उन युवाओं को समझाइए भी दी तथा रात्रि के दौरान उत्पात मचाने को लेकर मना भी किया ।  लेकिन यह युवा कुछ दिन शांत रहने के बाद पुन: उत्पात मचाते.हैं ।रहवासियों का कहना है कि आए दिन नशे की हालत में उत्पाद मचाते आ रहे हैं । रहवासी इन युवाओं द्बारा रात्रि मे की जा रही हुडदंग से आए दिन परेशान हो रहे हैं । इसी कडी मे रविवार रात्रि में भी शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रात्रि करीब 2:00 बजे कई युवा इकट्ठे हुए और नशे की हालत में उत्पात और हुडदंग कर  रहे थे और आपस में मारपीट भी कर रहे थे । नाम ना बताने की शर्त पर महिला ने बताया कि जब आसपास के रहवासियों ने इन असामाजिक तत्वो द्बारा की जा रही हरकतों को लेकर समझाने का प्रयास किया , तो इन असामाजिक तत्वों ने उन रहवासियों से ही गाली गलोज करना शुरू कर दी । तथा  एक घर  की महिला द्वारा इनकी हरकतों को लेकर आपत्ति जताई , तो इन असामाजिक तत्वों ने उसके घर पर पत्थर फेकना शुरू कर दिया , वही एक अन्य महिलाओं के साथ गाली गलौज भी की । यह जरूर है जब पुलिस को इसकी सूचना दी गई , तो पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच चुकी थी लेकिन तब तक यह असामाजिक तत्व वहां से तीतर भीतर हो गए थे.। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के रहवासियों ने इन असामाजिक तत्वों द्वारा की जा रही हरकतो तो को लेकर कठोर कार्रवाई की मांग की है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर7 hours ago

अलीराजपुर – जोबट के चमार वेगडा गांव मे लगी भीषण आग , एसडीएम वीरेंद्र सिंह , एसडीओपी नीरज नामदेव सहित प्रशासन का अमला पहुंचा मोके पर ।

जोबट10 hours ago

अलीराजपुर – जोबट चौबे परिवार ने करवाया नेत्रदान , गायत्री शक्तिपीठ नेत्र संकलन केंद्र को मिला 108 वा नेत्रदान ।

RATLAM15 hours ago

एवरेस्ट बेस कैंप तक पहुंचने वाली दुनिया की सबसे छोटी व्यक्ति बनीं आर्या, ढाई वर्ष की उम्र में किया ये कमाल

RATLAM15 hours ago

नौतपा के पहले ही झुलसाने वाली गर्मी, मप्र के रतलाम में तापमान 45 डिग्री तक पहुंचा बीते एक सप्ताह से सूरज के तेवर लगातार तल्ख होते जा रहे हैं। तापमान में उछाल से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो रहा है।

RATLAM15 hours ago

आवेदक प्रवेश हेतु रजिस्ट्रेशन पोर्टल पर 10 जून 2024 तक कर सकते हैं

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!