Connect with us

झाबुआ

अवैध शराब परिवहन करवाने के लिए आबकारी विभाग ने होली की रात को चुना

Published

on

अवैध शराब परिवहन करते तीन आरोपियों को कार सहित पकड़ने में सफलता मिली है।

पेटलावद। अवैध शराब परिवहन एवं विक्रय पर कार्रवाई के लिए एसपी पदम् विलोचन शुक्ल के निर्देश एवं एडिशनल एसपी पी एल कुर्वे , एसडीओपी सौरभ तोमर के मार्गदर्शन में पेटलावद पुलिस लगातार सक्रिय दिखाई दे रही है। बीती रात्रि में 2 प्रकरणों में लाखों की मश्रुका जप्त करने में तीन आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने सूचना के आधार पर दुलाखेड़ी बायपास पर टीआई प्रदीप वाल्टर और उनकी टीम ने एक स्विफ्ट कार को रोककर जांच की तो उसमें 12 पेटी शराब 108 बल्क लीटर कुल 63360₹ की शराब मिली। पुलिस ने स्विफ्ट कार कीमत 5 लाख₹ सहित कुल 5 लाख 63360 की मश्रुका जप्त की कर प्रकरण दर्ज किया है।

केन में भरी मिली शराब

इसी तरह दूसरे प्रकरण में सारंगी मार्ग पर अवैध शराब परिवहन की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस ने जांच की तो लाडकी नदी के समीप एक व्यक्ति से 35 लीटर की 2 केन में शराब के साथ क्वार्टर की 2 पेटी मिली जिसकी कीमत करीब 18 हजार ₹ है। टीआई श्री वाल्टर ने बताया कि दोनो मामलों में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी तथा अपराधियों पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जायेगा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

लक्ष्य तोमर (झाबुआ) ने जेईई मेन परीक्षा क्लीयर की…….

indore2 hours ago

कम वोट प्रतिशत, लोकतंत्र के लिए घातक

झाबुआ3 hours ago

बस में रखी बोरियां खोलते ही शॉक्ड रह गई पुलिस, निकलती जा रही थीं 500-500 की गड्डी

RATLAM17 hours ago

एजेंसियां निर्वाचन व्यय पर निगरानी के लिए सजगता से कार्य करें कलेक्टर श्री बाथम ने बैठक में दिए निर्देश***** उपायुक्त सहकारिता श्री सुनील कुमार सिंह को समन्वय अधिकारी का दायित्व सौपा गया

RATLAM17 hours ago

खुले बोरवेल की शिकायत करें बोरवेल की शिकायत हेतु सीएम हेल्पलाइन एप में नया मॉड्यूल शामिल****लोकसभा निर्वाचन 2024 मतदान दलों को द्वितीय प्रशिक्षण आगामी 4 मई से 7 मई तक प्रदान किया जाएगा****जिले में 30 दिवसीय ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन 1 मई से पुलिस अधीक्षक श्री राहुल लोढ़ा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में शिविरों के आयोजन की रूपरेखा तय की गई*****मतदाता जागरूकता के लिए आयोजनों का सिलसिला जारी उत्कृष्ट विद्यालय से साइकिल रैली आयोजित हुई

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!