Connect with us

RATLAM

डॉ रामशंकर चंचल की प्रेम कविता कृति, अहसास, के एलबम का विमोचन किया जज श्री  सिंह ने*

Published

on

डॉ रामशंकर चंचल की प्रेम कविता कृति, अहसास, के एलबम का विमोचन किया जज श्री  सिंह ने*
झाबुआ ! झाबुआ उषा राज साहित्य अकादमी के बेनर तलेआज सुबह दस बजे डॉ रामशंकर चंचल की ताजा प्रेम की कविता की कृति अहसास का विमोचन कार्यक्रम की शुरुवात माँ सरस्वती पूजा आराधना करते हुए मुख्य अतिथि श्री एडिशनल सिविल जज बंधन सिंहजी और उनकी पत्नी श्रीमती मनजीत सिंह जी के कर कमलों से हुआविमोचन करते हुए, श्री बंधन सिंह जी ने कहा कि, प्रेम की पावन सोच, चिंतन पर रची या कहे मन आत्मा से निकली ये वो सहज सरल मन को छू जाती कविता है जो तमाम पाठकों को अच्छी लगेगी ही इसमें कोई दो मत नही, प्रेम की  अद्भुत सकरात्मक ऊर्जा देती सहज जीवन्त ये कविता सचमुच कालजयी कविता कहीं  जायेगी मै डॉ चंचल जी को इस सार्थक कृति के लिए बधाई और शुभ कामना देता हूँ श्रीमति ने भी डॉ चंचल को बधाई दी इसी अवसर पर उपस्थिति अन्य सभी मित्रों ने बधाई देते हुए कृति का स्वागत किया और आगे भी और कृतियों की अपेक्षा की शुभ  कामना दी,  आयोजन का सफ़ल संचालन किया श्री भावेश त्रिवेदी ने अंत में अकादमी की रानु चतुर्वेदी ने सभी का आभार व्यक्त किया

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

हर नागरिक को मतदान करने के अधिकार पर गर्व होना चाहिए- पर्वतसिंह राठौर । हमारे लोकतंत्र पर हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों पर हमारे संविधान निर्माता पर हमे गर्व है- कमलेश शर्मा । गुड मार्निंग क्लब ने मतदान जागरूकता के तहत शत  प्रतिशत मतदान का संकल्प लिया ।

RATLAM3 hours ago

जिले की महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का मातृ स्वास्थ्य के संबंध में असेसमेंट किया गया***लोकसभा निर्वाचन2024 जिला स्तरीय रील/शॉट्स मेकिंग प्रतियोगिता के लिए प्रविष्टियां आमंत्रित****सीएम राइज विनोबा रतलाम द्वारा दस दिवसीय समर कैम्प 1 मई से

RATLAM3 hours ago

विकसित भारत संकल्प को पूरा करने ग्रामीणजन भी उत्साहित, आलोक शर्मा का स्वागत कर फलों से तौला

झाबुआ6 hours ago

अनेक साधुओं की जन्म नगरी में नगर गौरव दिगम्बर संत श्री पुण्य सागर जी का 6 मई को होगा भव्य मंगल प्रवेश

अलीराजपुर22 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली नाबालिक लड़की से दुष्कर्म मामले में पीड़ित परिवार के घर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!