Connect with us

RATLAM

कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने ठाकरे मंडल के 6 वार्डों के 29 बूथों की बैठक ली

Published

on

कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने ठाकरे मंडल के 6 वार्डों के 29 बूथों की बैठक ली
रतलाम, ।
 लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा बूथ स्तर की जमीनी तैयारियों में जुट गई है। बूथ स्तर पर मतदान का प्रतिशत और अधिक बढ़ाने के लिए सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप लगातार मंडलवार बैठकें लेकर कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दे रहे है। गुरूवार को कुशाभाऊ ठाकरे मंडल के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। इसमें मंत्री श्री काश्यप ने कार्यकर्ताओं को ‘‘अब की बार – 400 पार’’ के लक्ष्य को पूरा करने का संकल्प दिलाया।
मंत्री श्री काश्यप द्वारा मंडल के 6 वार्डों के 29 बूथों की बैठक ली गई। इसमें वार्ड क्रमांक 14, 29, 30, 31, 32 एवं 33 नंबर बूथ के साथ रेलवे कॉलोनी से जुडे़ बूथ भी शामिल रहे। पार्टी द्वारा प्रत्येक बूथ पर 370 मत बढ़ाने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए यह बैठकें आयोजित की जा रही है। लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत से जीत मिले उसके लिए एक बार फिर से पार्टी का पूरा ध्यान बूथ पर है। बैठक के दौरान विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, जिला मंत्री सोना शर्मा, सहसंयोजक प्रहलाद राठौड़, मंडल अध्यक्ष आदित्य डागा, मंडल महामंत्री राकेश परमार सहित वार्ड पार्षद, वार्ड संयोजक एवं त्रिदेव कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!