Connect with us

जोबट

जोबट – भीषण गर्मी में जनसेवा , घूम – घूम कर राहगीरों को ठंडा पानी पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं , विधायक प्रतिनिधि मोनू बाबा ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

जोबट से प्रतिनिधि संजय वाणी की खबर ✍️

फोटो

जोबट – भीषण गर्मी में कई जगह लोग पेयजल संकट से जूझ रहे हैं। इस समस्या को देखते हुए जनसेवक निर्मल रेमंड (मोनू बाबा ) की ओर से समस्या ग्रस्त वार्डों में नि:शुल्क टैंकर भेजकर लोगों को घर-घर पेयजल सप्लाई कर सराहनीय कार्य किया जा रहा है। इससे लोगों को राहत मिल रही है , पिछले कई दिन से हर रोज पेयजल संकट से जूझ रहे वार्डों में निशुल्क टैंकर पहुंचाकर पेयजल वितरण का कार्य कर रहे हैं। जोबट विधानसभा के विधायक प्रतिनिधि मोनू बाबा ने बताया कि नगरपालिका के कई वार्डों में भीषण गर्मी में लोग पेयजल समस्या से परेशान है। ऐसे में स्व. विधायक कलावती भूरिया वह उनके बड़े भाई की स्मृति में जल रथ नाम से निशुल्क पेयजल टैंकर आपूर्ति की शुरुआत की गई है। उनकी ओर से नगरपालिका के वार्ड में टैंकरों से पेयजल पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!