Connect with us

झाबुआ

हर नागरिक को मतदान करने के अधिकार पर गर्व होना चाहिए- पर्वतसिंह राठौर । हमारे लोकतंत्र पर हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों पर हमारे संविधान निर्माता पर हमे गर्व है- कमलेश शर्मा । गुड मार्निंग क्लब ने मतदान जागरूकता के तहत शत  प्रतिशत मतदान का संकल्प लिया ।

Published

on

हर नागरिक को मतदान करने के अधिकार पर गर्व होना चाहिए- पर्वतसिंह राठौर ।
हमारे लोकतंत्र पर हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों पर हमारे संविधान निर्माता पर हमे गर्व है- कमलेश शर्मा ।
गुड मार्निंग क्लब ने मतदान जागरूकता के तहत शत  प्रतिशत मतदान का संकल्प लिया ।


झाबुुुुआ
। लोकसभा निर्वाचन 2024 अन्तर्गत मतदाता जागरूकता अभियान के तहत स्थानीय चन्द्रशेखर आजाद पत्रोपाधि महाविद्यालय झाबुआ के खेल मैेदान पर गुडमार्निग क्लब झाबुुआ द्वारा वरिष्ठ सदस्य एवं योगाभ्यासी ठाकुर पर्वतसिंह राठौर के नेतृत्व में  लोकतंत्र-प्रजातंत्र पर आधारित मतदाता जागरूकता को लेकर उपस्थित सभी सदस्यो मे बडी संख्या में उपस्थित रह कर मतदाता जागरूकता के तहत शपथ ग्रहण कर आगामी 13 मई को होने वाले लोकसभा निर्वाचन में शत प्रतिशत मतदान करने तथा अपने परिजनों एवं समुदायजनों को अनिवार्यतः मतदान करने के लिये वातावरण निर्वाण करने तथा जागरूकता करने कर हाथ उठा कर संकल्प लिया । इस अवसर पर पर्वतसिंह राठौर ने संबोधित करते हुए कहा कि हर नागरिक को मतदान करने के अधिकार पर गर्व होना चाहिए। मतदान भविष्य का विधाता होता है। युवा मतदाताओं को युवा पीढ़ियों को मतदान के लिए जागरूक करना चाहिए। मतदान से अपने योग्य उम्मीदवार को चयनित करें । उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार मतदाता ही सभी में जागरूकता ला सकता है। हमें वोट डालने का अधिकार है इसका हमें उपयोग करना चाहिए। मतदान के प्रतिशत को बढ़ाना भी हमारी एक बड़ी जिम्मेदारी है जिससे लोकतंत्र को और मजबूत बनाया जा सके।
इस अवसर पर गुडमार्निग क्लब के सक्रिय सदस्य कमलेश शर्मा ने कहा कि कार्यपालिका, विधायिका, न्यायपालिका, पत्रकारिता चारों स्तंभ हमारे लोकतंत्र को मजबूती प्रदान किए हुए खड़े हुए हैं, हमें गर्व है हमारे लोकतंत्र पर हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों पर हमारे संविधान निर्माता पर हमे गर्व है। इसलिये सबसे पहले मतदान इसके बाद जल पान करें । उन्होंने नगर के सभी मतदाताओं से आग्रह किया है कि खुद मतदान करें और परिवार, पास पड़ोस के नागरिकों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें।
मतदान जागरूकता अभियान के इस कार्यक्रम में गुड मार्निंग क्लब के पर्वतसिंह राठौर , कमलेश शर्मा, योेगेन्द्र चैहान, कोमल बारिया, दिनेश पण्ड्या, मनोहर भट्ट, मुकेश नीमा, सुशीलसिंह सिसौदिया, अनिल डामोर, रेमसिंह डामोर,दीपक खट्टाली, सुभाष डाबी, सीताराम डामोर, सहित बडी संख्या में गुड मार्निग क्लब के सदस्यों ने शतप्रतिशत मतदान करने की शपथ ली तथा सभी ने अधिक से अधिक मतदान कराने का संकल्प व्यक्त किया ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!