Connect with us

आगर मालवा

आगर / मालवा – कलेक्टर श्री राघवेंद्र सिंह बने शिक्षक , बच्चों को पढ़ाया जीवन में सफल होने का पाठ , स्कूल चलें हम अभियान के अंतर्गत भविष्य से भेंट कार्यक्रम आयोजित ।

Published

on

आगर / मालवा से नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

आगर / मालवा – स्कुल चलें हम अभियान – 2024 के अंतर्गत भविष्य से भेंट कार्यक्रम के तहत् कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने माध्यमिक विद्यालय पालड़ा में शिक्षक बनकर स्कूली बच्चों से प्रेरणादायी संवाद कर जीवन में सफल होने का पाठ पढ़ाया , कलेक्टर श्री सिंह ने बच्चों से अपने अनुभव साझा करते हुए प्रेरणादायी संवाद किया तथा पाठ्यक्रम के एक अध्याय का अध्यापन छात्रों का करवाकर उनकी जिज्ञासाओं को शांत किया। इस अवसर पर कलेक्टर श्री सिंह ने बच्चों से विज्ञान एवं सामान्य ज्ञान के प्रश्न पुछे तथा सही उत्तर देने वाले छात्र-छात्राओं को उपहार देकर पुरस्कृत भी किया गया , कलेक्टर श्री सिंह द्वारा विद्यालय में वाचनालय का अवलोकन किया गया तथा शिक्षकों के कार्यों की प्रशंसा की गई। कार्यक्रम के अन्त में कलेक्टर श्री सिंह द्वारा विद्यालय परिसर मे पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया गया। इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी आर. जी. शर्मा डीपीसी रजनीश स्वर्णकार एवं समस्त एपीसी श्री गंगाराम मेवाड़ा, श्रीमती अर्चना भटनागर, श्रीमती अल्पना विल्सन एवं श्रीमती जयालक्ष्मी (निपुण प्रोफेशनल) सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे , सीईओ जिपं ने माध्यमिक विद्यालय शिवगढ़ में बच्चों से किया संवाद भविष्य से भेंट कार्यक्रम में जिले के प्रथम एवं द्वितीय श्रेणी के राजपत्रित अधिकारी एवं कर्मचारी जिले के स्कूलों में पहुंचे और छात्रों के साथ अपने अनुभव साझा किए।  सीईओ जिला पंचायत श्रीमती हरसिमरनप्रीत कौर एकीकृत माध्यमिक विद्यालय शिवगढ़ में भविष्य से भेंट कार्यक्रम मे शामिल हुई, जहां उन्होंने बच्चों से प्रेरणादायी संवाद किया। डॉ. चंचल कुमार शर्मा ने स्वास्थ्य संबंधी आदतों को अपनाने के लिए बच्चों को प्रेरित किया तथा सभी बच्चों का निःशुल्क दांत उपचार करने की भी घोषणा की ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ7 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा7 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद8 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ10 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ11 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!