Connect with us

RATLAM

दो जानवरों की हत्या के बाद राजनीति गरमाई, थांदला विधायक ने की प्रेस वार्ता, महिला पार्षद को पद मुक्त करने की मांग

Published

on

दो जानवरों की हत्या के बाद राजनीति गरमाई, थांदला विधायक ने की प्रेस वार्ता, महिला पार्षद को पद मुक्त करने की मांग

झाबुआ जिले के थांदला नगर में बीते दिनों सुनार गली में दो जानवरों की निर्मम हत्या की गई। थांदला विधायक वीर सिंह भूरिया ने विधायक कार्यालय पर प्रेस वार्ता में बताया की थांदला की महिला पार्षद एवं भाजपा महिला मोर्चा की जिला पदाधिकारी जिसके कहने पर बेजुबान जानवरों को मौत के घाट उतारा गया उसके ऊपर भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ऐसे बेजुबान जानवर इंसानों की रखवाली करते हैं ओर पुलिस के पास भी खोजी डॉग रहते हैं। महिला पार्षद एवं जिला पदाधिकारी को उसके पद से हटाना चाहिए विधायक वीर सिंह भूरिया।

जानवरों पर बेरहमी से इतनी लाठियां भांजी की वे तड़फ तड़फ कर मर गए। कर्मचारियों पर कार्रवाई करने के बजाय महिला पार्षद पर कार्रवाई हो विधायक विरसिंह भूरिया थांदला।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ13 mins ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ15 mins ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ16 mins ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

झाबुआ21 mins ago

फॉरेस्ट बाय हार्टफूलनेस प्रोजेक्ट के तहत कलेक्टर श्री बाथम तथा अधिकारियों ने पहाड़ी पर पौधारोपण किया

झाबुआ23 mins ago

आय दो गुना करने के दावे करती है भाजपा सरकार, लेकिन लागत कर दी 10 गुना – सैलाना में हजारों ट्रेक्टरो के साथ निकली किसान न्याय यात्रा,किसानों ने जताया आक्रोश – पूर्व विधायक गेहलोत और सुसनेर विधायक बापूसिंह के नेतृत्व में किसानों ने भरी हुंकार

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!