Connect with us

झाबुआ

पूर्व सांसद श्री गुमानसिंह डामोर एवं भाजपा नगर मंडल के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने श्री नाहर की कुशलक्षेम पुछी तथा शीघ्र शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की ।

Published

on

पूर्व सांसद श्री गुमानसिंह डामोर एवं भाजपा नगर मंडल के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने श्री नाहर की कुशलक्षेम पुछी तथा शीघ्र शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की ।

झाबुआ। भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर का विगत दिनों वाहन दुर्घटना होने से उन्हे तत्काल एक नीजि चिकित्सालय में ले जाया गया था जहां जांच उपरान्त उनके पांव में फ्रेक्चर होने तथा अत्यधिक चोंट आने की वजह से आप्रेशन कर पांव की हड्डियों को जोड कर राॅड डाली गई तथा चिकित्सकीय परामर्श के अनुसार उन्हे 3 माह के बेड रेस्ट की सलाह दी गई । श्री नाहर अपने नीजि निवास पर ही विश्रामरत होने से आज पूर्व सांसद श्री गुमानसिंह डामोर के नेतृत्व में प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य औम प्रकाश शर्मा, नगर मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक, एनजीओ प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज अरोरा के अलावा रमेश शर्मा, पपीश पानेरी, दिनेश अमलियार, मयंक त्रिवेदी, अजय, अमरू डामोर,  किशोर भाबोर,  जितेन्द्र पंचाल, राकेश कटारा सहित बडी संख्या में पार्टी के कार्यकर्तागण उनके निवास पर पहूंचे तथा श्री नाहर के कुशल क्षेम पुछकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की ।
श्री गुमानसिंह डामोर ने  बताया कि श्री योगेन्द्र नाहर विगत लम्बे समय से भारतीय जनता पार्टी के  जिला मीडिया प्रभारी के रूप में अपनी सेवायें दे रहे है । निर्वाचन के समय भी उनकी सेवाओं की सर्वत्र प्रसंशा हुई है। श्री डामोर ने श्री नाहर के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करते हुए कहा कि आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ। यह सुनकर दुख हुआ कि आप अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं। आशा है कि आप जल्द ही बेहतर महसूस करेंगे। उन्होने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिये परमात्मा से प्रार्थना करते हुए कहा कि वे स्वस्थ होकर पुनः पूर्व की तरह भारतीय जनता पार्टी की निर्बाध रूप से अपनी सेवायें प्रदान कर सकें। श्री डामोर ने कहा कि श्री नाहर अब बेहतर होकर अपने आपको स्वस्थ महसूस कर रहे है तथा यथाशीघ्र ही वे भाजपा की मुख्यधारा में जुड कर अपनी पूर्ववत सेवायें दे सकेगें

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर1 hour ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ4 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

झाबुआ5 hours ago

जीनाग्या छाजेड़ ने सेवाभारती प्रकल्प पर सहयोग राशी भेट की

झाबुआ7 hours ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ7 hours ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!