झाबुआ

एक संदेश जिलेवासियो के नाम

Published

on

स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर पूरे संसदीय क्षेत्र के सभी नागरिकों को बधाइयां। वर्ष 2020  कई परेशानियों के बावजूद प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व के चलते विश्व में कोरोना जैसी महामारी के संकट से लोहा लेते हुए आगे की ओर बढ़ रहा है। मेरा आप सभी से विनम्र आग्रह है कि कोरोना संकट जब तक दूर ना हो तब तक बहुत ही जरूरी होने पर ही अपने घर से बाहर निकले।

 हमेशा मास्क लगाने की आदत डालें तथा घरों में बार-बार हाथ को धोने की आदत बनाएं और सामाजिक दूरी दूरी बनाए रखें तथा कम से कम दो गज की दूरी हमें सुरक्षित रखेगी स्वतंत्रता दिवस की पुनश्च बधाई।।।

गुमानसिंह डामोर, सांसद रतलाम झाबुआ

हर्ष का विषय है कि आज हम सभी उल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस का पर्व मना रहे है। कोरोना काल मे हम सभी को पूरी सतर्कता के साथ पर्वो को मनाना है।प्रशासन के निर्देशो का कढ़ाई के साथ पालन सुनिश्चित करे। सामाजिक दूरिया बनाये रखे। अनावश्यक रूप से घरो के बाहर ना निकले। अपना सहयोग बनाये रखे ।

प्रबल सिपाहा, कलेक्टर झाबुआ

जिले के सभी रहवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामनाये। कानून और व्यवस्था बनाने में सहयोग प्रदान करे तथा पुलिस प्रशाशन के निर्देशों का कठोरता से पालन करे। पुनश्च बधाईया।

आशुतोष गुप्ता,पुलिस अधीक्षक झाबुआ

Trending