झाबुआ

कांतिलाल भूरिया ने एसपी-कलेक्टर को बताया कमीशनखोर, कहा- झाबुआ-अलीराजपुर में कांग्रेस की सरकार

Published

on

कांतिलाल भूरिया ने कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के बहाने बुधवार को भाजपा नेता और स्थानीय प्रशासन पर तीखे जुबानी हमला बोला, साथ ही बातों ही बातों में एसपी-कलेक्टर को कमीशनखोर बता दिया.

झाबुआ। पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया ने कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के बहाने बुधवार को स्थानीय प्रशासन पर तीखे जुबानी हमले बोले. झाबुआ से विधायक कांतिलाल भूरिया ने जिला कलेक्टर और एसपी को अंधा तक कह दिया. भुरिया ने प्रशासन की कार्यवाहियों पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए उन्हें भाजपा का एजेंट तक कह.दिया ।

पूर्व जिला अध्यक्ष पर हुई कार्रवाई की निकली भड़ास

कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कांतिलाल भूरिया, कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेशचंद्र पप्पू जैन पर 5 सितंबर 2020 को पेटलावद में हुई कार्रवाई से नाराज दिखे. भूरिया ने कहा कि पेटलावद में पप्पू जैन पर कार्रवाई हुई, उन्हें 25 दिन जेल में रखा. लेकिन मेघनगर में विधायक के रंगे हाथों पीडीएस का अनाज पकड़ने के बावजूद अनाज माफिया और ट्रांसपोर्टर पर कोई कार्रवाई ना होना यह बताता है कि इस भ्रष्टाचार में सब का कमीशन है.

एसपी और कलेक्टर को लिया आड़े हाथ

9 दिसंबर को मेघनगर के एक बिल्डिंग मटेरियल के गोदाम में राशन दुकानों का अनाज खाली हो रहा था, जिसे थांदला विधायक वीर सिंह भूरिया ने रंगे हाथों पकड़ा था. इस पर कार्रवाई करने के लिए ना तो कलेक्टर और ना ही एसपी ने कोई तत्परता दिखाई थी. विधायक भूरिया ने कहा कि जब पीडीएस का अनाज पकड़ने की बात पर कलेक्टर को कार्रवाई हेतु कहा , तो कलेक्टर का कहना था कि कोई केस नहीं बनता । भूरिया ने यह भी कहा कि उन्होंने जब इस मामले को लेकर एसपी से शिकायत थी कि तो एसपी ने कहा कि है उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं आता । भूरिया ने कहा कि अधिकारियों की असंवेदनशीलता से साफ पता चलता है कि किस तरह से भ्रष्टाचार में अधिकारियों की सांठगांठ है । उन्होंने बातों ही बातों में कलेक्टर और एसपी को ,पीडीएस अनाज मामले में किसी भी तरह की कार्रवाई न करने के लिए अंधा तक कह दिया ।

70 साल में नहीं देखे ऐसे कमजोर कलेक्टर एसपी

कांतिलाल भूरिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने अपने 70 साल के राजनीतिक कैरियर में इतने कमजोर कलेक्टर और एसपी नहीं देखे हैं, भाजपा नेताओं के इशारों पर कठपुतलियों की तरह काम करते हैं, उन्होंने कहा कि अधिकारियों को क्या आता है क्या उन्हें सिर्फ कमीशन खाना ही आता है. ।

विधानसभा में उठाएंगे क्षेत्र का मामला

भूरिया ने कहा कि अधिकारी जान ले झाबुआ-अलीराजपुर जिले में कांग्रेस की सरकार है. भले ही भोपाल में भाजपा की सरकार हो. यहां उनकी चलेगी. साथ ही झाबुआ प्रशासन की ओर से कांग्रेसियो के खिलाफ की जा रही कार्रवाई को लेकर उन्होंने विधानसभा में सवाल उठाने बात कही.

Trending