jhakanwada

झकनावदा के टीकाकरण केंद्रों में जुटी युवाओं की भीड़

Published

on

 

सांसद प्रतिनिधि कासवा व समाजसेवी कुमट लोगों को टीका लगवाने को कर रहे प्रेरित

 

झकनावदा ;निप्रद्ध. पेटलावद ब्लाक मेडिकल ऑफिसर डाण्एमण्एलण्चौपड़ा के मार्गदर्शन में झकनावदा शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय झकनावदा में टीकाकरण केंद्र पर महा अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें सांसद प्रतिनिधि राजेश कांसवा एवं राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं महिला बाल विकास आयोग के प्रतिनिधि प्रदेश अध्यक्ष मनीष कुमट ;जैनद्ध भी 18 प्लस व 45 प्लस के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए बाजारों में घूम घूम कर व मिलने वाले हर राहगीर को समझाइश दे रहे हैं किए टीका अवश्य लगवाएं। एकमात्र टीका ही है जो हमें कोरोना काल में कोरोना से सुरक्षित तो रखेगा ही साथ ही हमारे बच्चों को भी हमसे संपर्क में आने पर उन्हें सुरक्षित रखेगा। डॉक्टर एम एल चोपड़ा ने बताया कि 24 जून को झकनावदा टीकाकरण केंद्र पर 200 वैक्सीन हमें प्राप्त हुई है। जिसमें से कोविशील्ड 150 डोज व कोवेक्सिन 50 डोज प्राप्त हुए है। वही 23 जून को प्रथम डोज सरपंच जुवान सिंह ने डामर लगवाया।

युवाओं में दिख रहा उत्साह

24 जून को टीकाकरण केंद्र खुलने के समय के पूर्व ही झकनावदा व आसपास के क्षेत्र के लोगों की टीका लगवाने को लेकर एक उत्साह उमंग की लंबी कतार देखने को मिली। युवाओं ने बताया कि वैक्सीन एक कोरोना से बचने का सुरक्षित उपाय है। इसे है लगवा रहे है और आप भी अवश्य लगाएं। तभी जीतेगा झाबुआ हारेगा कोरोना।
यह दे रहे अपनी सेवाएं
टीकाकरण केंद्र पर मुख्य रूप से सुपर वाइजर बहादुर मेड़ाएकंप्यूटर ऑपरेटर आईदान मेडाए एएनएम सविता पटेलए एएनएम सुशीला मर्सकोलेए आशा सहयोगी हेमलता गहलोतए आशा कार्यकर्ता आशा निनामा अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Trending