झाबुआ

खाटला बैठक समोई (राणापुर) में पहुंचे श्री सिद्धार्थ जैन

Published

on

झाबुआ, 25 जून 2021। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री सिद्धार्थ जैन ग्राम पंचायत समोई जनपद पंचायत राणापुर मंे ग्रामीणों के साथ खाटला बैठक के माध्यम से ग्रामीणों के साथ रूबरू हुए। ग्रामीणों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये ग्राम में शत-प्रतिशत टीकाकरण करवाने का आव्हान किया। इस संबंध में किसी भी प्रकार का भय, भ्रांति या अफवाह में नहीं आए। आप टीका लगवाकर स्वयं को सुरक्षित करे एवं अपने परिवार को सुरक्षित करे। अपने पडोसियों को सुरक्षित करे। जिससे आप इस महामारी का मुकाबला कर पाएगें। ग्रामीणों ने आश्वासन दिया की हमारे ग्राम पंचायत के सभी ग्रामों में शत-प्रतिशत टीकाकरण करवाएगें।
इस दौरान श्री जैन द्वारा प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास के संबंध में चर्चा की एवं अपूर्ण आवासों को तत्काल पूर्ण करने के निर्देश दिए। यदि आपके द्वारा आवास पूर्ण नहीं करवाया जाता है तो आपके विरूद्ध कार्यवाही भी की जा सकती है। अतः निर्धारित समयावधि में आवास पूर्ण करे।
खाटला बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत राणापुर श्री जोशुआ पीटर, परियोजना अधिकारी जिला पंचायत (आवास) श्रीमति संगीता गुंडिया एवं ग्राम पंचायत समोई के सरपंच एवं बडी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।
संदेश- दो गज की दूरी, मॉस्क है जरूरी। जीतेगा झाबुआ, हारेगा कोरोना।

Trending