झाबुआ

आनलाईन ओलम्पिक क्विज प्रतियोगिता का आयोजन 15 जुलाई को

Published

on

झाबुआ –  टोक्यो में 23 जुलाई 2021 से प्रारंभ होने वाले 32वें ओलम्पिक खेल को लेकर देश-प्रदेश के खिलाडियों में उत्साह हैं । हमारे देश से ओलम्पिक में भाग लेने वाले खिलाडियों एवं ओलम्पिक खेल से3 संबंधित जानकारी सभी खिलाडियों को हो] इस उद्देश्य से खेल और युवा कल्याण विभाग म0प्र0 के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक महोदय के मार्गदर्शन में आनलाईन “ओलम्पिकक्विज 2021** का आयोजन दिनांक 15 जुलाई 2021 को किया जा रहा हैं ।

 

आनलाईन ओलम्पिक क्विज प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक खिलाडियों के लिय उम्र या जाति का कोई बंधन नहीं हैं] एव ना ही किसी प्रकार का शुल्क हैं। यह प्रतियेागिता पूर्णतः निःशुल्क आयोजित की जा रही हैं । इस प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक नागरिक/खिलाडी को अपना पंजीयन दिनांक 12 जुलाई 2021 तक कार्यालयीन समय में खेल और युवा कल्याण विभाग झाबुआ में करवाना अनिवार्य हं । पंजीयन के लिये प्रतिभागी का नाम] पिता का जन्म कार्ड मोबाईल नम्बर एवं ई-मेल आईडी उपलब्ध कराना होगा । पंजीयन होने के उपरान्त संबंधित प्रतिभागी के मोबाईल नम्बर पर एक लिंक भेजी जावेगी] एवं आन लाईन परीक्षा की लिंक भी संबंधित मोबाईल नम्बर पर उपलब्ध कराई जावेगी । प्रतियोगिता में भाग लेने वाले समस्त प्रतिभागियों को विभाग की ओर से ई-सर्टीफिकेट प्रदान किया जावेगा ।

 

 

आनलाईन ओलम्पिक क्विज प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक नागरिक/खिलाडी अपना पंजीयन दिनांक 12 जुलाई 2021 तक कार्यालयीन समय में करवा सकते हैं एवं अधिक जानकारी के लिये जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारी कार्यालय में कार्यालयीन समय में सम्पर्क किया जा सकता हैं ।

 

Trending