झाबुआ

मोबाईल चोरी कर भागने वाले आरोपी झाबुआ पुलिस गिरफ्त में”

Published

on

https://pradeshikjansamachar.com/wp-content/uploads/2021/07/VID-20210722-WA0012.mp4


घटना का विवरण :- दिनांक 09.07.2021 की रात्री 11:30 बजे फरियादी भूपेन्द्र अपना होटल झाबुआ से खाना खाकर बाहर आया तो अज्ञात दो व्यक्ति जोर से बोले कि होटल खुला है या बंद हैं। तो फरियादी ने बोला कि मुझे नहीं पता। दोनों व्यक्ति जोर से बाले कि बताता क्यों नहीं है, जिससे फरियादी काफी डर गया। इतने में एक व्यक्ति फरियादी के पास आया व फरियादी का मोबाईल मांगने लगा। जिस पर उन दोनों व्यक्तियों के डर के कारण फरियादी ने मोबाईल दे दिया। उसके बाद वह मोबाईल चुराकर रफूचक्कर हो गये। जिस पर थाना कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
घटना का खुलासा :-
फरियादी भूपेन्द्र का मोबाईल चुराकर भाग जाने की घटना को देखते हुए पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री आशुतोष गुप्ता द्वारा थाना प्रभारी कोतवाली निरी. सुरेन्द्र सिंह गाडरिया को टेक्निकल इंटेलिजेंसी की सहायता, सीसीटीवी फुटेज देखकर एवं मुखबीर मामूर कर घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने के निर्देश दिये गये।
इस हेतु पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज देखे गये एवं मुखबीर मामुर किये गये। जानकारी एकत्रित की जा रहीं थी कि ऐसा कौन बदमाश हो सकता है जो इस तरह की वारदात को अंजाम दे सकता है तभी विश्वसनीय मुखबीर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि सीसीटीवी फुटेज में जो संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे रहे है वह तेला एवं सोभान जैसे दिखाई दे रहे है। यह भी जानकारी प्राप्त हुई कि घटना दिनांक को इनको मेघनगर नाके की तरफ देखा गया था। साथ ही साथ यह भी सूचना प्राप्त हुई कि ये दोनों व्यक्ति आवारा होकर जल्दी पैसा कमाने के लालच में अवैध शराब की तस्करी भी करते है। आरोपियों को पुलिस हिरासत में लिया गया। आरोपियों से सख्ती से पुछताछ करने पर उनके द्वारा अपराध करना कबूल किया।
आरोपियों से जप्त सामग्री :-

  1. एक मोटर होर्नेट साइकिल किमती 1,50,000/-रू
  2. एक विवो कंपनी का मोबाईल किमती 25,000/-रू.
    कुल किमती 1,75,000/-
    पकड़े गये आरोपियों के नाम :-
  3. तेला पिता तारसिंह भूरिया, उम्र 24 वर्ष निवासी कुण्डला
  4. सोभान पिता छतरसिंह भूरिया उम्र 18 वर्ष निवासी कुण्डला
    सराहनीय कार्य में योगदान :-
    संपुर्ण घटनाओं का खुलासा करने में थाना प्रभारी निरी. सुरेन्द्र सिंह गाडरिया, कार्यवाहक सउनि विनोद, सउनि कड़पसिंह, आर. रतन, आर. मनोहर, आर. जितेन्द्र एवं आर. 98 मंगलेश पाटीदार, आर. 552 महेश प्रजापति, आर. 573 संदीप बघेल, आर. 193 दीपक पटेल का सराहनीय योगदान रहा। उक्त सराहनीय कार्य पर पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक झाबुआ द्वारा पुरूस्कृत करने की घोषणा की।

Trending