RATLAM

कोरोना टीका करण महा अभियान 25 दिन 26 अगस्त को बीएलओ घर-घर पर्ची वितरित करेंगे

Published

on

रतलाम 21 अगस्त 2021/ आगामी  25 एवं 26 अगस्त को टीकाकरण महाभियान होगाइसमें रतलाम शहर में कोविशील्ड प्रथम डोस से अब तक वंचित रहे लोगों को बीएलओ द्वारा घर-घर पर्चे वितरित की जाएगी ताकि वे वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचकर इस महाअभियान का लाभ ले सके।  इन दिनों में 84 दिवस पूर्ण होने वाले लोगों को दूसरा डोस भी लगाया जाएगा।

कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम के निर्देशन में कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत अधिक से अधिक वैक्सीनेशन का लक्ष्य रखा गया है। एसडीएम रतलाम शहर श्री अभिषेक गेहलोत ने बताया कि टीकाकरण अभियान के तहत 24, 25 अगस्त को वैक्सीनेशन सेंटर पर कोविशील्ड का प्रथम एवं दूसरा डोस लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि जिन लोगों ने पहला डोज लगवा लिया है और 84 दिन की अवधि पूर्ण हो चुकी हैवे केंद्रों पर पहुंचकर दूसरा डोस अनिवार्य रूप से लगवा लें। इसके साथ ही जिन लोगों ने अभी तक वैक्सीनेशन नहीं करवाया है वे प्रथम डोज का वैक्सीनेशन करवाएं। अब तक वैक्सीनेशन से वंचित रहे लोगों की सूची बीएलओ द्वारा तैयार कर ली गई है और इन लोगों को बीएलओ द्वारा घर-घर जाकर पर्ची भी वितरित की जाएगीताकि संबंधित वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचकर अनिवार्य रूप से वैक्सीनेशन करवा लें।

दस केंद्रों पर होगा वैक्सीनेशन

रतलाम शहर में 25 से 26 अगस्त को रामकला सभागृह लक्ष्मणपुराअलकापुरी कम्युनिटी हॉलरेडक्रॉस भवन विरियाखेड़ीकाश्यप सभागृह सागोद रोडमाहेश्वरी भवन कसारा बाजारकालिका माता धर्मशाला ,जमातखाना शेरानीपुराडीआरएम ऑफिसर क्लब दो बत्तीआनर्स स्कूल दिलीप नगर एवं लायंस हाल पावर हाउस रोड पर वैक्सीनेशन किया जाएगा।

Trending