झाबुआ

झाबुआ शहर:प्रथम लॉकडाउन में निशुल्क भोजन पैकेट वितरण में सहयोगी दान दाताओं का सम्मान समारोह

Published

on

स्थानीय पैलेस गार्डन झाबुआ में माननीय सांसद गुमान सिंह डामोर द्वारा कोरोना काल के प्रथम लॉकडाउन में, सकल व्यापारी संघ के माध्यम से,निशुल्क खाद्य सामग्री वितरण में सहयोगी दानदाताओं का सम्मान किया गया।

सकल व्यापारी संघ अध्यक्ष नीरज राठौर की अध्यक्षता में आयोजित इस सम्मान समारोह में कोरोना काल के प्रथम लॉकडाउन में, निशुल्क खाद्य सामग्री वितरण करने में 11 लाख की राशि का आर्थिक सहयोग देने वाले 157 लाभार्थियों का सम्मान मुख्य अतिथि के रुप में पधारे क्षेत्रीय सांसद गुमान सिंह डामोर के कर कमलों द्वारा किया गया।

वृतांत क्रम:

समारोह का संचालन करते हुए सकल व्यापारी संघ सचिव पंकज जैन मोगरा द्वारा अतिथियों के स्वागत उपरांत अध्यक्ष नीरज सिंह राठौर को निशुल्क रूप से वितरित की गई भोजन सामग्री का विवरण प्रस्तुत करने हेतु आमंत्रित किया गया। समारोह में नगर के विभिन्न सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों के प्रमुख एवं गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में अध्यक्ष नीरज राठौर द्वारा प्राप्त सहयोग राशि एवं विभिन्न मदों में उक्त राशि के खर्च का ब्यौरा विस्तृत रूप से रखा गया। कोरोना लॉकडाउन की अति विषम परिस्थितियों में व्यापारी संघ द्वारा कुल 30,000 निशुल्क भोजन पैकेट का वितरण झाबुआ शहर में किया गया। यह भोजन पैकेट अति जरूरतमंद परिवारों में घर घर जाकर निशुल्क होम डिलीवरी के माध्यम से वितरित किए गए।

सांसद गुमान सिंह डामोर द्वारा अपने उद्बोधन में सकल व्यापारी संघ की मुक्त कंठ से प्रशंसा की गई जिसमें विशेष रूप से पिटोल बॉर्डर पर अन्य राज्यों से आने वाले हजारों आदिवासी मजदूरों को दिन-रात,निरंतर 21 दिनों तक भोजन पैकेट उपलब्ध करवाए जाने को लेकर समस्त झाबुआ वासियों की ओर से संगठन का विशेष आभार प्रकट किया। सकल व्यापारी संघ की सेवाओं को ना सिर्फ खाद्य सामग्री वितरित करने अपितु विपरीत परिस्थितियों में अति सक्रियता दिखाते हुए जिला अस्पताल झाबुआ में भी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाए जाने पर साधुवाद व्यक्त किया।

समय सीमा का ध्यान रखते हुए सम्मान समारोह में समाज के विभिन्न वर्गों में से 20 दानदाताओं का सम्मान किया गया। सभी 157 दानदाताओं को व्यापारी संघ द्वारा सुंदर सम्मान पत्र भी सौंपा गए जिसे आभार स्वरूप कई दानदाताओं द्वारा सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया गया।

प्रादेशिक जन समाचार झाबुआ
हिमांशु त्रिवेदी

Trending