झाबुआ

मिशन संभव: पर्यावरण बचाओ शिशु मंदिर के रोटरैक्ट क्लब से दो रोटारैक्टर्स,

Published

on

नानुश एम।, कदुगदी और हेमंथ वाईबी से मनजुनाथ और हेमंथ यबी के पुत्र धनुष एम। यादघांगशाल्ली से पुत्र गिनीज ने 2 9 राज्यों और 3 केंद्र शासित प्रदेशों को कवर करने वाले 200 दिनों में 24000 + केएमएस साइकलिंग द्वारा विश्व रिकॉर्ड की गिनीज पुस्तक की कोशिश कर रहे हैं। यह एक देश में साइकिल की सबसे लंबी यात्रा होगी।

वह संदेश जो वे ले जा रहे हैं वह ग्लोबल वार्मिंग और साक्षरता के बारे में है। वे अपनी यात्रा पर स्थानीय लोगों और स्कूलों की कोशिश करेंगे और उन्हें वैश्विक वार्मिंग (रोटरी के फोकस के नवीनतम क्षेत्र: पर्यावरण की रक्षा) के बारे में शिक्षित करेंगे और साक्षरता (मूल साक्षरता, स्कूली शिक्षा और वयस्क साक्षरता) पर जागरूकता भी पैदा करेंगे।
यह घटना रोटरी बैंगलोर व्हाइटफील्ड सेंट्रल (DIST.3190) द्वारा साइक्लिंग रोटेरियंस (डीआईएसटी 3 9 0), शिशु मंदिर शिक्षा केंद्र, मैथ्री अकाउटेक प्राइवेट लिमिटेड, और डॉ दुर्गा प्रसाद रेड्डी (कार्डियोथोरैसिक सर्जन, बैंगलोर) के सहयोग से रोटरी बैंगलोर व्हाइटफील्ड सेंट्रल (डिस्ट .31 9 0) द्वारा प्रायोजित है।
सवारी को 11 जुलाई, 2021 को रिफहान सोधा से जिला गवर्नर 3190 आरटीएन फजल महमूद से ध्वजांकित किया गया था
उन्हें कुलहल बैरियर के पास 11.00 बजे 9 अक्टूबर 2021 को जोन 12 तक पहुंचने की उम्मीद है। ये रोटारैक्टर्स रोटरी पोंटा साहिब और रोटरी पोंटा साखी के सदस्यों द्वारा प्राप्त और स्वागत किया जाएगा। हम रोटियन पर्यावरण संरक्षण का समर्थन करते हैं और वयस्क साक्षरता के लिए योगदान करते हैं। इसके साथ हम कल इन रोटारैक्टरों को प्रोत्साहित करना चाहते हैं। हम रोटरी क्लब पोंटा और रोटरी पोंटा साखी में कलहल सीमा पर परिवर्तन और रोटारैक्टर इंद्रधनुष पोंटा के लिए उत्प्रेरक के रोटारैक्टर के साथ उन्हें बधाई देने की योजना बना रहे हैं और वृक्ष वृक्षारोपण की एक छोटी सी घटना है।
क्लब के सभी सदस्यों को इन युवाओं को बधाई देने के लिए आमंत्रित किया जाता है जो गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए इस साहस कर रहे हैं। आने वाले युवा रोटारैक्टर्स एक मीडिया बाइट संदर्भ देंगे उनके रिकॉर्ड और घटना को धन्यवाद के वोट के साथ समाप्त हो जाएगा।

Trending