झाबुआ

दिवंगत सैनिकों को दी श्रद्धांजलि;असामाजिक तत्वों पर कठोरतम करवाही की वकालत,सामाजिक महासंघ झाबुआ

Published

on

हेलीकॉप्टर हादसे में दिवंगत CDS बिपिन रावत एवं पत्नी मधुलिका समेत देश के 12 वीर सैनिकों के दुर्भाग्यपूर्ण निधन पर सामाजिक महासंघ झाबुआ द्वारा पैलेस गार्डन झाबुआ में शोक सभा संपन्न की गई।अध्यक्ष नीरज राठौर द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार शोक सभा में श्रद्धा सुमन अर्पित करने हेतु सकल व्यापारी संघ,रोटरी क्लब,इनरव्हील क्लब,महिला पतंजलि योग समिति,संकल्प ग्रुप समेत समस्त सामाजिक संगठनों,हनुमान टेकरी सेवा समिति,गायत्री परिवार,बोहरा समाज,विश्व हिंदू परिषद समेत कई धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे। सामाजिक महासंघ की ओर से वरिष्ठ इतिहासकार एवं समाजसेवी के के त्रिवेदी द्वारा देश के वीर सपूत स्वर्गीय सीडीएस बिपिन रावत का जीवन परिचय एवं उनके पराक्रम व उपलब्धियों पर प्रकाश डाला गया। सभागणों द्वारा शहीद सैनिकों की विधवा पत्नियों की देखरेख एवं उनके बच्चों व पूरे परिवार के कल्याण के लिए दशकों से कार्यरत दिवंगत विपिन रावत की धर्मपत्नी मधुलिका रावत के अविस्मरणीय कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।


देश के सपूतों का अपमान बर्दाश्त नहीं


सोशल मीडिया पर भारतीय सैन्य बल के दिवंगत सपूतों के विषय में आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले संगठनों, एवं दूषित विचारधारा से ग्रसित अराजकता फैलाने वाले तत्वों की घोर निंदा एवं कड़ी आलोचना करते हुए सकल व्यापारी संघ झाबुआ द्वारा ऐसे समस्त असामाजिक तत्वों पर पुलिस द्वारा कठोरतम कार्यवाही किए जाने की वाकलात की गई। गौरतलब है कि मध्य-प्रदेश के खरगोन में एक जातिगत संगठन से जुड़े युवक द्वारा एवं राजस्थान के टोंक में वर्ग विशेष के इसी प्रकार की दूषित मानसिकता से ग्रस्त युवक द्वारा हेलीकॉप्टर हादसे में दिवंगत सैनिकों के संबंध में आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने उपरांत स्थानीय पुलिस द्वारा तत्काल गिरफ्तारी करते हुए कठोरतम धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।


मोमबत्ती जला कर मौन धारण किया


शोक सभा में उपस्थित समस्त गणमान्य नागरिकों,व्यापारियों एवं सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों द्वारा मोमबत्तियां जलाकर स्वर्गीय सीडीएस बिपिन रावत के फोटो के समक्ष स्थापित की गई, जिसके उपरांत, उपस्थित समस्त नागरिकों द्वारा 1 मिनट का मौन धारण किया गया एवं ॐ शांति के मंत्र से शोक सभा का समापन किया गया।

प्रदेशिक जन समाचार
हिमांशु त्रिवेदी

Trending