झाबुआ

राज्य स्तरीय आनंद उत्सव ट्रॉफी 2021, 12वा संस्करण 22 दिसम्बर से….

Published

on

झाबुआ – लगातार 12 वे वर्ष में आयोजित होने वाली कलेक्टोरेट स्पोर्ट्स झाबुआ की 22 दिसम्बर 2021 से 26 दिसम्बर 2021 तक स्थानीय शहीद चंद्रशेखर आजाद महाविद्यालय झाबुआ के विशाल खेल मैदान पर शासकीय अन्तर्विभागीय विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता 2021-22 को लेकर क्लब के संरक्षक श्री लाला कप्तान अध्यक्षता में कलेक्टोरेट सभा कक्षा में आयोजित की गई । बैठक में सर्वप्रथम टीमो की अनुशासन समिति का गठन किया गया जिसमें ,वरिष्ठ सदस्य को सर्व सहमति से अनुशासन समिति में शामिल किया गया।
बैठक में टूर्नामेंट में कुल 24 टीमें सहभागिता कर रही हैं , जिसमे
1-पुलिस इलेवन,
2-स्वस्थ इलेवन A,
3-होमगार्ड इलेवन,
4-न्याय इलेवन,
5-कलेक्टर इलेवन,
6-अध्यापक इलेवन,
7-एम पी ई बी इलेवन,
8- महाविद्यालय इलेवन,
9-नगर पालिका इलेवन,
10- पटवारी इलेवन,
11-ट्राइबल मिक्स इलेवन,
12-कृषि इलेवन,
13-पुलिस इलेवन बी,
14-मिक्स इलेवन बी,
15-फ़ॉरेस्ट इलेवन।
16-जिला पंचायत इलेवन,
17-ट्राइबल इलेवन A ,
17-भू अभिलेख इलेवन,
18- स्वस्थ इलेवन बी
आदि विभाग की टीम सहभागिता कर रही हैं
बैठक को संबोधित करते हुए
जिला पंचायत टीम के मेन्टर श्री विवेक पेंटर द्वारा सभी टीमो को अनुशासन ,समय का ध्यान रखने हेतु आग्रह किया।
क्लब के वरिष्ठ संजय सोलंकी द्वारा टीमो को टीम भावना,संयम,खेल भावना का ख्याल रखने हेतु समझाईश दी । क्लब के मार्गदर्शक श्री जितेन्द्र शक्तावत उर्फ लाला कप्तान ने टीमो को सभी मे सकारात्मक ऊर्जा,जोश के साथ होंश,स्वस्थ प्रतिस्पर्धा रखने,बेहतर संवाद रखने,शासकीय व मानसिक परिपक्वता को बढ़ाने पर ध्यान आकर्षित किया।
क्लब के अध्यक्ष नजरू मेड़ा द्वारा टीमो को महाकुम्भ में जीत व हार से ज्यादा खेल भावना पर जोर देने हेतु निवेदन किया, सभी टीमो को तय खिलाड़ियों की सूची आयोजन समिति को जमा करने हेतु समय का पालन करने हेतु आग्रह किया।
बैठक में सभी विभागों के शासकीय योजनाओं के जनकल्याणकारी योजनों के स्लोगन,फ्लेक्स,बेनर आदि के संबंध में टीमो को कलेक्टर महोदय के निर्णय से अवगत कराया। क्लब के कोच नरेशराज पुरोहित ने मैच में तकनीकी नियम,अनुशासन नियम,का विस्तार से उल्लेख किया। बैठक में सभी टीमो के कप्तानो, कोचों,सदस्यों विशेषकर वरिष्ठ सदस्य रविन्द्र तंवर, विनोद बढ़ई,रिंकू चौहान,भूपेंद्र मेड़ा, विकास चौहान, राजेन्द्र परमार,कर्मचारी नेता मसानिया,अर्पित तिवारी, ,राजेन्द्र अमलियार,खुमान भिंडे, दिनेश डुडवे,भूपेंद्र मैडा आदि उपस्थित थे।मीटिंग आभार क्लब के कप्तान भूपेंद्र बर्डे,संचालन श्री सवे सिंह गामड़ ने किया। उक्त जानकारी क्लब के सचिव प्रदीप रामावत दारा दी गई।

Trending