झाबुआ

क्रिसमस पर लगने वाले मेले को जिला प्रशासन ने आगे बढ़ाया, एसडीएम झाबुआ ने संशोधित-पत्र जारी कर मेले की तिथि आगामी 3 जनवरी से 13 जनवरी-2022 तक की

Published

on


झाबुआ। प्रतिवर्ष क्रिसमस पर लगने वाले मेले का इस बार विभिन्न हिन्दू संगठनों के विरोध एवं उत्कृष्ट विद्यालय मैदान पर तीन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता प्रतियोगिता आयोजित होने के कारण अब जिला प्रशासन ने इस मेले की तिथि आगे बढ़ाकर आगामी 3 जनवरी से 13 जनवरी-2022 तक कर दी है। जिसके बाद मेला आयोजकों ने राहत की सांस लेने के साथ हिन्दू संगठनों ने भी जिला प्रशासन के इस निर्णय का स्वागत किया है।
मिली जानकारी के अनुसार 22 दिसंबर, बुधवार शाम को एसडीएम झाबुआ की ओर से जारी किए गए संशोधन-पत्र में झाबुआ के जिस युवक द्वारा झूले-चकरी और दुकाने लगाने का ठेका लिया गया था, उसके नाम पुनः पत्र जारी करते हुए अब इसे 3 से 13 जनवरी-2022 तक किया है। पूर्व में एसडीएम एलएन गर्ग की ओर से जारी इस पत्र में यह तिथि 22 दिसंबर-2021 से 2 जनवरी-2022 तक थी, जिसको लेकर हिन्दू संगठनों का मेले में अवैध धर्मांतरण होने की आंशका के चलते एवं उत्कृष्ट विद्यालय प्रबंधन से भी अनुमति नहीं मिलने से उक्त तिथियों पर मेला निरस्त करते हुए अब नई जारी तिथियों पर नियत स्थान पर मेले का आयोजन होगा।

Trending