झाबुआ

‘झाबुआ अस्पताल’,आसाराम बापू ‘युवा संघ’ एवं ‘भाजयुमो’ से जुड़ी मुख्य खबरें मात्र 60 शब्दों में

Published

on

जिला अस्पताल ले रहा ₹2000 प्रति सीटी स्कैन,नगर में विरोध के स्वर

जहां प्राइवेट लेबोरेटरी ₹2500 में सीटी स्कैन कर रही है वहीं सरकारी अस्पताल ₹2000 का शुल्क मरीजों से वसूल रहा है। मरीज़ रसीद की प्रति सोशल मीडिया पर शेयर कर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं।गौरतलब यह भी है कि समाज से ‘रक्त दान’ करवाकर सरकारी अस्पताल मरीजों से दान में प्राप्त रक्त के ₹1000 वसूल रहा है।डायलिसिस इकाई पर भी मरीजों के आर्थिक शोषण के मामले आरोपित होते रहे हैं,जांच अधिकारी क्लीन चिट देकर रवाना होते आए हैं।

आशारामजी बापुजी प्रेरित युवा सेवा संघ द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा

मेघनगर नाका से प्रारंभ रैली में झाबुआ जिले के विभिन्न क्षेत्रों से लगभग 300 से अधिक युवक युवती सम्मिलित हुए।युवा संघ के अलकेश मेड़ा द्वारा प्राप्त जनकारी के अनुसार यात्रा नगर के मुख्य मार्गों से होते हुए स्व.दिलीप सिंह भूरिया,जननायक टंट्या मामा,महात्मा गांधी,शहीद चंद्रशेखर, पं.दीनदयाल उपाध्याय एवं बाबा साहेब आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण उपरांत वनवासी कल्याण आश्रम पर प्रसादी वितरण उपरांत संपन्न की गई।

भाजयुमो के आह्वान पर जनजाति समाज के युवाओं के लिए ‘अवसर एवं चुनौतियां’ पर सभा आयोजित

जिलाध्यक्ष कुलदीप चौहान की अध्यक्षता में देवझिरी मंडल के ग्राम ढेकल बड़ी में आयोजित कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य जनजाति समाज के युवाओं को शिक्षा के प्रति जागरूक करना एवं युवाओं के सर्वांगीण विकास में आने वाली समस्याओं का निराकरण करना रखा गया। भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सोनी ने कहा कि 90% तक भाजपा सरकार की योजनाएं अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रही है,उक्त परिचर्चा के दौरान भाजपा के देवझिरी मंडल अध्यक्ष सुरबान गुड़िया समेत बड़ी संख्या में युवा एवं कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित रहे।

संपादक आग्रह: 60 शब्दों में मुख्य खबरों की प्रस्तुति की नई पहल आपको कैसी लगी,कॉमेंट कर अवश्य बताएं।

हिमांशु त्रिवेदी

Trending