झाबुआ

युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष गंगा पांडे ने युवा कार्यकर्ता प्रमोद कोठारी के निज निवास पर जाकर , जिले मे युवा मोर्चा की मजबूती के लिए चर्चा की……

Published

on

झाबुआ – युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष गंगा पाण्डे का दो दिवसीय प्रवास दोरा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष कुलदीप चौहान के नेतृत्व मे सम्पन्न हुआ। जानकारी देते हुए युवा नेता प्रमोद कोठारी ने बताया कि मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं माइक्रो डोनेसन के संभाग प्रभारी के आगमन पर जिला युवा मोर्चा  अध्यक्ष कुलदीप चौहान एवं कार्यकर्ता द्वारा साफा पहनाकर  जंजातीय गोरव चिन्ह तिर कमान भेंट कर झुलड़ी पहना कर  पुष्प मलाओ से किया जोरदार स्वागत। प्रदेश युवा मोर्चा  उपाध्यक्ष जिले की कई अकादमी मे युवाओ से मिले, जिसमे उन्होंने राजवाड़ा स्थित उड़ान अकादमी पर युवाओ से मुखातिब होकर उन्हे अपने स्तर पर माइक्रो डोनेस मे अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया एवं मोबाइल एप डाउनलोड करवाये।

कमल पुष्प अभियान के अंतर्गत किया श्री भावसार का सम्मान।
युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री गंगा पाण्डे ने अपने प्रवास के दोरान कमल पुष्प अभियान के अंतर्गत झाबुआ जिले के लोक तंत्र  सेनानी योगेन्द्र जी भवसार का सम्मान उनके निज निवास पर जाकर किया एवं साथ ही संगठन मे जुड़ी स्मृतियों को जाना। इसके अलावा भाजपा के युवा नेता प्रमोद कोठारी के घर जाकर भी उनसे संगठन की मजबूती के लिए चर्चा की व विचार विमर्श किया । गंगा पांडे ने अन्य युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को प्रमोद कोठारी के समर्पण की मिसाल देते हुए सभी कार्यकर्ताओं को इस तरह मोर्चे के लिए समर्पण की भावना के लिए प्रोत्साहित किया । उन्होंने यह भी कहा कि प्रमोद कोठारी कई वर्षों निस्वार्थ भावना से संगठन के दिशा-निर्देशों पर काम कर रहे हैं और संगठन को मजबूत बनाने के लिए लगातार युवाओं के संपर्क में है । उन्होंने यह बताया कि किस प्रकार जोबट उपचुनाव में प्रमोद कोठारी द्वारा सक्रियता से संगठन द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुरूप कार्य किया और लगातार क्षेत्र में सक्रिय रहा । उन्हें सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर युवा मोर्चा ओं को मजबूत बनाने पर विशेष जोर दिया ।

Trending