DHAR

अभियोजन अधिकारियों व पुलिस अधिकारियों की व्यवसायिक दक्षता बढ़ाने हेतु संभागीय कार्यशाला संपन्न

Published

on

         धार, 20 फरवरी 2022/ लोक अभियोजन संचालनालय के संचालक के निर्देशानुसार  75वा आजादी का अमृत महोत्सव पर कार्यशाला का आयोजन रविवार को किया गया। मीडिया प्रभारी द्वारा बताया कि इस एक दिवसीय जिला स्तरीय कार्यशाला में धार जिले के अभियोजन अधिकारीगण एवं पुलिस अधिकारीगण के व्यवसायिक दक्षता संवर्धन हेतु यह कार्यशाला का आयोजन जिला अभियोजन अधिकारी द्वारा जिला पंचायत कांफ्रेंस हाल में किया गया। जिला लोक अभियोजन कार्यालय में धार के समस्त अभियोजन अधिकारीगण एवं पुलिस अधिकारीगण द्वारा दक्षता संवर्धन हेतु सफलता पूर्वक प्राप्त किया। 

        कार्यशाला में मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रतापसिंह   ने कहा कि एकजुट होकर पीडितो को न्याय दिलाने के लिए हरसंभव प्रयास करना चाहिए। जिला वैज्ञानिक अधिकारी  पिंकी मेहरडे ने FSL की जांच कितने दिनों में लेनी चाहिए एवं किसी वैज्ञानिक अधिकारी के समक्ष FSL की रिपोर्ट को तैयार करनी चाहिए के संबंध में विस्तार से अवगत कराया।

  विमल कुमार छाजेड द्वारा Crime and Investigation के बारे में बताया तथा अशोक कुमार सोनी द्वारा NDPS एक्ट के बारे में बताया गया। साथ ही टी. सी. बिल्लौरे  द्वारा कार्यशाला के विषयों व उद्देश्य के बारे में विस्तार से जानकारी।  कार्यशाला में मंच संचालक एडीपीओ धर्मराज मिमरोट ने किया। कार्यशाला में जिला अभियोजन से अधिकारीगण एवं तहसीलों के समस्त सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी  सहित अभियोजन अधिकारी, शिक्षक व पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।

Trending