झाबुआ

मप्र के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के जन्मदिवस के उपलक्ष में भाजयुमो ने सद्गुरू गौशाला में गौ.मताओं को करवाया आहारए भाजपा जिला कार्यालय परिसर में किया पौधारोपण

Published

on

सीएम श्री चौहान के स्वस्थ्य एवं दीघार्य होने की कामना की

झाबुआ। 5 मार्च  शनिवार को मप्र के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के जन्मदिवस पर भाजयुमो जिला झाबुआ द्वारा संगठन के जिलाध्यक्ष कुलदीपसिंह चौहान के नेतृत्व में झाबुआ के लक्ष्मीनगर स्थित सद्गुरु गौशाला में गौ.माताओं के लिए 50 किलो से अधिक आहार एवं चारे आदि का वितरण कर सभी गौ माताओं को आहार भी करवाया गया।
जिसके माध्यम से प्रदेश के लाडले मुख्यमंत्री श्री चौहान की लंबी उम्र के लिए सभी ने कामना की। बाद यहां से सभी ने भाजपा जिला कार्यालय पहंुंचकर मुख्यमंत्री श्री चौहान के जन्मदिवस के उपलक्ष में परिसर में पौधारोपण भी किया। दोनो कार्यक्रमों के माध्यम से गौ.सेवा और हरियाली को बढ़ावा देने का संदेश दिया गया। इस अवसर पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष श्री चौहान ने बताया कि मप्र के मुख्यमंत्री श्री चौहान की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में सर्वहारा वर्ग का विकास हो रहा है। भाजपा सरकार जन.हितैषी एवं जन.कल्याणकारी सरकार है। मप्र सरकार की योजनाआंे का शत.प्रतिशत लाभ आज हर वर्ग को मिल रहा है। भाजयुमो सीएम श्री चौहान के जन्मदिवस पर उनके स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना करता है।
यह रहे उपस्थित
उक्त दोनो कार्यक्रम में विशेष रूप से भाजपा मंडल झाबुआ अध्यक्ष अंकुर पाठकए मंडल मंत्री राजेश थापा एवं किशोर भाबरए मंडल उपाध्यक्ष अमित शर्मा एवं अजय अमरू डामोरए युवा कार्यकर्ता रवि थापाए प्रकाश मेड़ाए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री श्री सोनू अली सैयद के साथ थावरिया अमलियारए शक्तिसिंह देवड़ाए शैलेष बिट्टू सिंगार सौरभ जायसवालए अवि भावारए उमंग जैन सतीश लाखेरी रानापुर से कांतिलाल परमार अतुल अमलियारए इंदरसिंह सिंगार के साथ बड़ी संख्या में अन्य कार्यकर्ता एवं युवाजन उपस्थित थे।

Trending