jobat

राजपुत समाज के निर्विरोध चुनाव संपन्न भेरूसिंह सोलंकी समाज के अध्यक्ष एवं रविवराजसिंह राठौर उपाध्यक्ष मनोनित नव पदाधिकारियों का किया गया आत्मीय स्वागत

Published

on

झाबुआ । बसंत कालोनी स्थित समाज के राजपूत भवन में शनिवार सायंकाल राजपूत समाज की अहम बैठक का आयोजन किया गया जिसमेें बडी संख्या में राजपुत समाज के लोगों ने भागीदारी की । बैठक में राजपुत समाज के की निर्वाचन प्रक्रिया सर्वसम्मति से संपन्न हुई । निर्वाचन में राजपुत समाज के अध्यक्ष पद पर भेरूसिंह सोलंकी को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया वही समाज के उपाध्यक्ष का दायित्व रविराजसिंह राठौर को सौपा गया । निर्विरोध अध्यक्ष बनने पर भेरूसिंह सोलकंी एवं उपाध्यक्ष रविराजसिंह राठौर का समाजजनो ने पुष्पहारांे से भव्य स्वागत किया । इस अवसर पर समाज के यशवंतसिंह पंवार सत्यनारायण सोनगरा, मनोहरसिंह राठौर, गोपालसिंह चौहान, राधवेन्द्र सिसौदिया, विजयसिंह राठौर, गोपालसिंह पंवार, शंभूसिंह चौहान, जयंतीलाल राठौर, संतोषसिंह गेहलोत, धर्मेन्द्रसिंह सोलंकी, लोकेन्द्रसिंह पंवार, मनीषसिंह देवडा, अभिजीतसिंह बैस, लोकेन्द्रसिंह, जयेन्द्रसिंह पंवार, रामगोपाल सोनगरा, महेन्द्रसिंह गेहलोत सहित बडी संख्या में उपस्थित समाजजनों ने भेरूसिंह सोलंकी को नव मनोति अध्यक्ष बनने पर तथा रविराजसिंह राठौर को समाज का उपाध्यक्ष बनने पर बधाईया दी ।
भेरूसिंह सोलंकी अध्यक्ष एवं रविराजसिंह राठौर ने अपने चयन पर समस्त समाजजनों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि समाज को एकता के सूत्र में बांध कर समाज के उत्थान एवं विकास के लिये समाजजनों के सहयोग से कार्य करेगें । वही बेटियों की शिक्षा दीक्षा के लिये उन्हे प्रोत्साहित करने के कदम उठाये जायेगें । उन्होंने कहा कि बीते 2 वर्ष कोरोना काल में लोग काफी प्रभावित हुए उन्हें संबल प्रदान किया दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि समाज में मृत्यु भोज को लेकर भी समाज मे सर्वानुमति से निर्णय किये जावेगें । वहीं, रूढीवादिता से परे हट कर बालिका, विधवा विवाह की शुरूआत करने के कदम भी उठाना प्रस्तावित है साथ ही समाज के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए जाने के बारे मे भी बैठकों का आयोजन का सकारात्मक कदम उठाये जावेगें ।

———————————————————

Trending